ताज़ा खबर
 

Nissan Magnite के इंटीरियर की तस्वीरें हुई जारी, दमदार फीचर्स और तकनीक से Maruti Brezza को मिलेगी कड़ी टक्कर!

फिलहाल कंपनी ने Nissan Magnite के इंटीरियर की तस्वीरों को साझा किया है, इन तस्वीरों से कार के भीतर के स्पेस के साथ ही इसके कुछ खास फीचर्स के बारे में भी जानकारी मिलती है। बाजार में लांच होने के बाद यह एसयूवी सीधे तौर पर Maruti Brezza को टक्कर देगी।

Nissan Magnite interior teaser, Nissan Magnite interior Image, Nissan Magnite india launchNissan Magnite को कंपनी इसी वित्तीय वर्ष में भारत में लांच करेगी।

Nissan Magnite India Launch: भारतीय बाजार में सबफोर मीटर कॉम्पैक्ट SUV सेग्मेंट तेजी से मशहूर हो रहा है, तकरीबन हर वाहन निर्माता कंपनी इस सेग्मेंट में अपने मॉडलों को पेश करने में लगी है। इसी बीच जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इस सेग्मेंट में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Nissan Magnite को लांच करने जा रही है। कंपनी ने इस एसयूवी के इंटीरियर की तस्वीरों को जारी किया है, जिससे इसका इंटीरियर काफी खास लगा रहा है।

जानकारी के अनुसार कंपनी नई Nissan Magnite को इसी वित्तीय वर्ष में लांच कर सकती है। कंपनी द्वारा जारी की गई इन तस्वीरों से साफ हो रहा है कि Maruti Brezza और Tata Nexon जैसी एसयूवी की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। क्योंकि इसे कंपनी की तरफ से पेश की जाने वाली बजट कारों में से सबसे बेहतर इंटीरियर बताया जा रहा है, इसके अलावां इस कार में कंपनी बेहतरीन फीचर्स को भी शामिल कर रही है।

जैसा कि तस्वीर से साफ है कि इंटीरियर को पूरी तरह से स्पोर्टी लुक दिया गया है, इसके अलावां इसमें डिजिटल इंस्ट्रमेंट क्लस्टर को भी शामिल किया गया है। जानकारों का मानना है कि इस फीचर को बतौर स्टैंडर्ड रखा जा सकता है जो कि सभी वैरिएंट्स में मिलेगा। इसके अलावां इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, ऑटो डिमिंग IRVM के साथ ही 8 इंच का ट्च स्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम भी दिया जा सकता है।

इसके पहले पंक्ति की सीटों में फिक्स हेडरेस्ट और बीच की सीट में एड्जेस्टेबल हेडरेस्ट दिया गया है। इसके अलावां पहली पंक्ति की सीटों के लिए ऑर्मरेस्ट और स्टोरेज स्पेस भी दिया गया है जो कि केबिन को प्रीमियम लुक देते हैं। कंपनी ने कार के केबिन को स्पेसिएस बनाने की पूरी कोशिश की है। इसके अलावां इसमें नए ट्रेंड के अनुसार कनेक्टिविटी फीचर्स को भी दिया जा सकता है। हालांकि अभी इसके बारे में कंपनी द्वारा कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

Nissan Magnite Nissan Magnite के केबिन को स्पोर्टी लुक दिया गया है।

जहां तक इंजन की बात है तो कंपनी नई Nissan Magnite में 1.0-लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन का प्रयोग कर सकती है, जो कि Renault Triber में देखने को मिला था। यह इंजन 72hp की दमदार पावर और 96Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावां इसमें सीवीटी या एएमटी ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को भी शामिल किया जा सकता है। इस एसयूवी का इंतजार कार लवर्स को लंबे समय से है, और जानकारों का मानना है कि यह कॉम्पैक्ट एसयूवी कंपनी के लिए भारतीय बाजार में गेम चेंजर साबित हो सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kia Sonet से लेकर Tata HBX तक, इस अगस्त महीने में देश में आने वाली हैं यह दमदार गाड़ियां! जानिए कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल
2 Toyota Urban Cruiser: आ रही है नई दमदार कॉम्पैक्ट एसयूवी, कंपनी ने जारी किया टीजर! Maruti Brezza पर होगी बेस्ड
3 TVS Ntorq 125 खरीदना पड़ेगा महंगा! BS6 अपडेट के बाद कंपनी ने दूसरी बार बढ़ाए दाम, जानें नई कीमतें
ये पढ़ा क्या?
X