ताज़ा खबर
 

Nissan Kicks का नया सस्ता बेस वैरिएंट ‘XE’ हुआ लांच, 1.20 लाख रुपये कम हुई कीमत

Nissan Kicks के वैरिएंट्स को अपडेट करते हुए इसके नए डीजल बेस वैरिएंट 'XE' को लांच किया गया है। इसमें कंपनी ने सभी जरूरी फीचर्स को शामिल किया है। वहीं पिछले बेस वैरिएंट को कंपनी ने अपडेट करते हुए नए फीचर्स को शामिल किया है।

Nissan Kicks का नया बेस वैरिएंट पिछले मॉडल से 1.2 लाख रुपये सस्ती है।

Nissan Kicks Price & Feature: जापानी वाहन निर्माता कंपनी निसान ने भारतीय बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी Kicks के नए डीजल बेस वैरिएंट ‘XE’ को लांच किया है। इस नए वैरिएंट की कीमत महज 9.89 लाख रुपये  (एक्स-शोरूम) तय की गई है। ये नया वैरिएंट पिछले बेस वैरिएंट ‘XL’ के मुकाबले 1.2 लाख रुपये सस्ता है।

Nissan Kicks का पिछला XL वैरिएंट केवल 1.5 लीटर K9K डीजल इंजन के साथ उपलब्ध था। कंपनी ने अब XL और XV वैरिएंट को अपडेट किया है और इसमें कुछ नए फीचर्स को शामिल किया जिससे इनकी कीमत क्रमश: 24,000 रुपये और 2,000 रुपये तक बढ़ गई है। कंपनी अपने किक्स एसयूवी के साथ 2 साल की स्टैंडर्ड वारंटी के अलावा 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है। इसके लिए कोई शुल्क भी नहीं लिया जा रहा है।

Nissan Kicks XE वैरिएंट में कंपनी उन सभी फीचर्स को दे रही है जो कि पिछले बेस वैरिएंट XL में दे रही थी। इसमें तकरीबन सभी स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया गया है। जैसे कि फ्रंट एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इले​क्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, रियर पार्किंग सेंसर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, यूएसबी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और 4 स्पीकर के साथ एक कूल्ड ग्लव बॉक्स को भी दिया जा रहा है।

इसके अलावा कंपनी अपने इस एसयूवी में निसान कनेक्ट टेक्नोलॉजी को बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया है।। जिसमें 50 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया गया है। जो कि ड्राइविंग एक्सपेरिएंस को और भी बेहतर बनाते हैं। वहीं पिछले बेस वैरिएंट XL में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है जो कि इसे और भी बेहतर बनाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App