scorecardresearch

Nissan Kicks XV Finance Plan: आसान डाउन पेमेंट पर ले जाएं इस SUV का टॉप सेलिंग वेरिएंट, इतनी बनेगी मंथली EMI

Car Finance Plan के जरिए खरीदना चाहते हैं एसयूवी कार तो पढ़ें Nissan Kicks XV के आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की पूरी डिटेल।

Car Finance Plan । Nissan Kicks XV । SUV । car bike news
Nissan Kicks XV को पसंद करते हैं तो यहां जानें इसे खरीदने का आसान प्लान। (फोटो-NISSAN)

कार सेक्टर के एसयूवी सेगमेंट में कॉम्पैक्ट एसयूवी की मांग में हाल के वर्षो में काफी तेजी देखी गई है। जिसकी वजह है इन कारों का कम कीमत में प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स के साथ मिलना।

कॉम्पैक्ट एसयूवी की मौजूदा रेंज में हम बात कर रहे हैं निसान किक्स के 1.5 एक्स वी पेट्रोल वेरिएंट के बारे में जो अपनी इस एसयूवी का टॉप सेलिंग वेरिएंट है। निसान किक्स एक्सवी की शुरुआती कीमत 9,99,990 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 11,19,546 रुपये हो जाती है।

अगर आप इस एसयूवी को पसंद करते हैं और खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान सकते हैं इसे खरीदने के लिए आसान फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस एसयूवी को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 10,07,546 रुपये का लोन देगा। इस लोन के बाद आपको 1,12,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और हर महीने 21,308 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

निसान किक्स एक्सवी पर मिलने वाले इस इस लोन के चुकाने के लिए बैंक ने 5 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इस दौरान बैंक दिए जा रहे लोन अमाउंट पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस एसयूवी के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

Nissan Kicks XV Engine and Transmission: निसान किक्स एक्सवी वेरिएंट में 1498 सीसी का 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 106 पीएस की पावर और 142 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Nissan Kicks XV Mileage: माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये एसयूवी 14.23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।

Nissan Kicks XV Features: फीचर्स की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एप्प्ल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप, चार एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, जैसे फीचर्स को दिया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X