Nissan की इस SUV पर 1 लाख की छूट के साथ फ्री मिलेगा गोल्ड कॉइन, जानें ऑफर की पूरी डिटेल

इस फेस्टिव सीजन में एक SUV खरीदना चाहते हैं तो यहां जानें। Nissan Kicks पर मिलने वाले एक लाख रुपये और सोने के सिक्के की पूरी डिटेल।

Nissan Kicks with Discount
Nissan की इस प्रीमिमय एसयूवी पर मिलेगा 1 लाख के डिस्काउंट के साथ सोने का सिक्का फ्री। जानें पूरी डिटेल।(फोटो- NISSAN)

देश में शुरु हो चुके फेस्टिव सीजन में होंडा और मारुति ने बाद अब निसान इंडिया ने अपनी कारों की बिक्री को बढ़ाने के लिए अपनी प्रीमियम एसयूवी पर स्पेशल छूट देने की घोषणा की है।

निसान किक्स एसयूवी पर 1 लाख रुपये तक के लाभ और साथ में 2 ग्राम सोने का सिक्का देने जा रही है। जिसकी ज्यादा जानकारी आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर ले सकते हैं।

कंपनी की तरफ से इस एसयूवी पर दी रही छूट में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कई अन्य आकर्षक लाभ शामिल किए गए हैं। ये डिस्काउंट ऑफर 30 सितंबर तक मान्य रहेगा।

निसान किक्स पर मिलने वाला 1 लाख तक का बेनिफिट सभी राज्यों के लिए मान्य है लेकिन इस एसयूवी की खरीद पर मिलने वाला 2 ग्राम सोने का का सिक्का गणेश चतुर्थी के मौके पर केवल महाराष्ट्र, गोवा और राजस्थान के उन ग्राहकों को दिया जाएगा जिन्होंने इसकी खरीद 20 सितंबर से पहले की होगी।

अब जान लीजिए इस एसयूवी पर मिलने वाले डिस्काउंट की पूरी डिटेल ताकि आपको किसी तरह का कन्फ्यूजन न रहे। कंपनी निसान किक्स के 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर ये 1 लाख रुपये तक का लाभ दे रही है।

जिसमें आपको मिलेगा 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 70 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, ओनलाइन इस एसयूवी को बुक करने पर 5 हजार रुपये का डिस्काउंट और 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

दूसरी तरफ कंपनी निसान किक्स के 1.5 लीटर पेट्रोल वेरिएंट पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, ऑनलाइन बुक करने पर 5 हजार का बोनस और 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। जो कुल मिलाकर 45 हजार रुपये होता है।

इस एसयूवी पर मिलने वाले डिस्काउंट की पूरी डिटेल जानने के बाद अब जान लीजिए इस कार की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी।

निसान किक्स अपनी कंपनी की एक प्रीमियम एसयूवी है जिसके चार वेरिएंट लॉन्च किये गए है। जिसमें कंपनी ने दो इंजन का विकल्प दिया है।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

एसयूवी में पहला इंजन 1330 सीसी और दूसरा इंजन 1498 सीसी का है। इसके टर्बो पेट्रोल वेरिएंट की बात की जाए तो यह एक 1.3 लीटर क्षमता वाला टर्बो पेट्रोल इंजन है।

(ये भी पढ़ेंMaruti Vitara Brezza या Hyundai Venue, कौन है कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स वाली कॉम्पैक्ट SUV, पढ़ें रिपोर्ट)

यह इंजन 156 पीएस की पावर और 245 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ मैनुअल और सीवीटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।

कार के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको मिलेगा 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जिसके साथ कनेक्ट हो सकता है एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्ट का फीचर।

इसके अलावा कार में 360 डिग्री कैमरा, रेन सेंसिंग वाइपर, ऑटो एसी, रियर एसी वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, केबिन प्री कूल  जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 9.49 लाख रुपये है जो टॉम मॉडल में जाने पर 14.64 लाख रुपये हो जाती है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।