प्रीमियम फीचर्स वाली इस SUV पर Nissan India दे रही है 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, पढ़ें पूरी डिटेल

अगर नई एसयूवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान लें Nissan India की इस प्रीमियम एसयूवी पर मिलने वाले बंपर डिस्काउंट की पूरी डिटेल।

Nissan Kicks Discount Offer
Nissan India की इस SUV पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल। (फोटो-NISSAN)

देश में चल रहे फेस्टिव सीजन को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनी निसान इंडिया ने अपनी प्रीमियम एसयूवी निसान किक्स पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट देने की घोषणा की है।

निसान इंडिया की तरफ से जारी किए गए इस डिस्काउंट ऑफर की अवधि 30 नवंबर 2021 है लेकिन ग्राहकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए इसे आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

कंपनी द्वारा निसान किक्स पर दिए जा रहे डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट के अलावा आधिकारिक वेबसाइट के जरिए बुकिंग करने पर ऑनलाइन बुकिंग बोनस, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट को भी शामिल किया गया है।

निसान किक्स के 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर कंपनी 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है जिसमें 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इसके साथ 70 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 5 हजार रुपये का ऑनलाइन बुकिंग बोनस शामिल है।

निसान किक्स एसयूवी को अगर आप भी पसंद करते हैं और इसके खरीदना चाहते हैं तो इस डिस्काउंट की डिटेल के बाद अब इस एसयूवी के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत की पूरी डिटेल जान लीजिए।

सबसे पहले निसान किक्स के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1498 सीसी का इंजन दिया है जिसे पेट्रोल के दो इंजन विकल्पों के साथ दिया गया है।

इसमें पहला इंजन 1.3 लीटर और दूसरा इंजन 1.5 लीटर है। इसके पहले इंजन की बात करें तो यह एक टर्बो पेट्रोल इंजन है और यह इंजन 154 बीएचपी की अधिकतम पावर और 254 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

इसके दूसरे इंजन की बात करें तो यह 1.5 लीटर क्षमता वाला इंजन 105 बीएचपी की पावर और 142 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इन दोनों जन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ट्रांसमिशन का विकल्प दिया गया है।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

निसान किक्स के फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एंड्रॉयड ऑटो कनेक्ट और एप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है।

इसके अलावा 360 डिग्री कैमरा मॉनिटर, सेन सेंसिंग वाइपर, 4 एयरबैग, क्रूज कंट्रोल, रिमोट स्टार्ट इंजन, केबिन प्री कूल फंक्शन, ऑटो एसी और रियर एसी वेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

निसान किक्स की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 14.23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 9.49 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में जाने पर 14.64 लाख रुपये हो जाती है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
रुपया शुरूआती कारोबार में 25 पैसे लुढ़काRupees Vs Dollars
अपडेट