ताज़ा खबर
 

Nissan ने शुरु किया फ्री कार AC चेकिंग कैंप, Datsun की कारें भी होंगी शामिल

आप भी अपने नजदीकी निसान और दैटसन कार डीलर से संपर्क कर के अपनी कार के AC की चेकिंग मुफ्त में करवा सकते हैं। इस चेकिंग कैपेन के अलावा कंपनी स्पेयर पार्ट की खरीद पर 20 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी दे रही है।

Nissan की कारों के साथ साथ दैटसन की कारों को भी इस स्कीम में शामिल किया गया है।

जापानी कार निर्माता कंपनी निसान अपने ग्राहकों के लिए एक खास मौका लेकर आई है। कंपनी ने आधिकारिक रुप से फ्री कार AC चेकिंग कैंप को शुरू करने की घोषणा की है। इस स्कीम में दैटसन की कारों को भी शामिल किया गया है। कंपनी ने भीषण गर्मी को ध्यान में रखकर इस कैंप की शुरुआत की है। ये फ्री सर्विस निसान और दैटसन के देश भर के सभी आउटलेट्स पर उपलब्ध होगी।

कंपनी का मानना है कि आने वाले समय में गर्मी और भी बढ़ेगी। ऐसे में बहुतायत लोग अपनी कारों के एसी की चेकिंग रेग्यूलर तौर पर नहीं करवाते हैं। ये स्कीम उन लोगों के लिए बेहतर मौका लेकर आई है। इस कैंपेन के तहत आप अपनी कार के AC की मुफ्त चेकिंग करवा सकेंगे।

आपको बता दें कि, निसान की ये फ्री AC चेकिंग कैंपेन 31 मई तक चलेगी। इस दौरान आप भी अपने नजदीकी निसान और दैटसन कार डीलर से संपर्क कर के अपनी कार के AC की चेकिंग मुफ्त में करवा सकते हैं। इस चेकिंग कैपेन के अलावा कंपनी स्पेयर पार्ट की खरीद पर 20 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी दे रही है।

हाल ही में हुंडई ने भी समर कार केयर क्लिनिक कैंपेन की शुरुआत की है। जिसमें कंपनी ग्राहकों को कार की सर्विसिंग के दौरान भारी डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा स्पेयर पार्ट पर भी डिस्काउंट मिल रहा है। यदि निसान की आने वाली गाड़ियों की बात करें तो फिलहाल कंपनी अपनी लोकप्रिय सिडान कार सन्नी के नए फेसलिफ्ट संस्करण को भारतीय बाजार में पेश करने की योजना बना रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App