ताज़ा खबर
 

Nissan और Datsun की कारें जनवरी से हो जाएंगी महंगी! इससे पहले बढ़े दाम उठायें 1 लाख रुपये तक के छूट का लाभ, जानें ऑफर

Nissan ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Kicks को लांच किया था। इस एसयूवी की कीमत 9.55 लाख रुपये से लेकर 13.69 लाख रुपये तक है। इस पेट्रोल वर्जन 14 किलोमीटर और डीजल वैरिएंट 20 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करते हैं।

Nissan और Datsun दोनों ब्रांड के कारों की कीमत में इजाफा होगा।

Nissan Datsun Price Hike: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan ने भारतीय बाजार में अपने वाहनों की कीमत में इजाफा करने का फैसला किया है। कंपनी के इस फैसले में Datsun ब्रांड के मॉडल भी शामिल हैं। कंपनी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार इन मॉडलों पर 5 प्रतिशत तक का इजाफा किया जाएगा। ये अलग अलग मॉडल पर निर्भर करेगा कि किसकी कीमत में कितनी बढ़ोत्तरी होगी।

कंपनी का कहना है कि वाहनों की लागत मूल्य बढ़ने के चलते कीमत में इजाफा किया जा रहा है। इस बढ़ोत्तरी के बाद कंपनी के वाहनों की कीमत में 10,000 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक का इजाफा होगा। हालांकि इस इजाफे के पहले कंपनी अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर डिस्काउंट भी दे रही है।

Nissan द्वारा बढ़ाई जाने वाली नई कीमतें आगामी 1 जनवरी 2020 से देश भर में लागू होंगी। इस समय कंपनी अपनी Kicks SUV पर पूरे 90,000 रुपये तक की छूट दे रही है। जिसमें 40,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

वहीं Datsun redi-GO पर भी इस दिसंबर महीने में आप भारी बचत कर सकते हैं। इस कार की खरीद पर आप 65,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की कारों की खरीद पर आप 1 करोड़ रुपये तक का बाउचर भी ​जीत सकते हैं।

बता दें कि, Datsun ब्रांड के व्हीकल लाइनअप की शुरुआत एंट्री लेवल हैचबैक कार redi-GO से होती है जिसकी कीमत 2.79 लाख रुपये है। वहीं Nissan के व्हीकल लाइन अप की शुरुआत Micra हैचबैक से होती है जिसकी कीमत 5.29 लाख रुपये से शुरु होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Royal Enfield की Interceptor को मॉडिफाई कर दिया शानदार लुक! नाम है ‘नीलकंठ’, कीमत 16 लाख रुपये
2 Maruti Futuro-E: आ रही है सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक एसयूवी! Auto Expo में होगी पेश, जानिए क्या होगा इसमें खास?
3 Maruti Alto से लेकर Renault KWID तक, ये हैं सबसे ज्यादा बेची जाने वाली छोटी कारें! देती हैं 22Kmpl का माइलेज और कीमत 3 लाख से भी कम
ये पढ़ा क्या?
X