नीरव मोदी की Rolls Royce से Innova तक 13 लग्जरी कारें बिक रहीं ऑनलाइन, खरीदने का यह है तरीका!

नीरव मोदी की लग्जरी कारों में रोल्स रॉयस घोस्ट, पोर्शे पेनेमेरा, 2 मर्सिडिज बेंज की कारें, 3 होंडा की कारें, टोयोटा फॉर्च्यूनर और एक टोयोटा इनोवा कार शामिल हैं। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा इन कारों की ऑनलाइन नीलामी की तैयारी की जा रही है।

nirav modi's luxury cars auction, nirav modi's cars online sale, nirav modi's car collection, nirav modi's rolls royce ghost, nirav modi's porscheनीरव मोदी की रोल्स रॉयस से लेकर इनोवा तक 13 लग्जरी कारों को ऑनलाइन बिक्री के लिए रखा गया है।

Nirav Modi’s Luxury Cars Auction: हीरा व्यापारी और बैंक घोटालों के आरोपी नीरव मोदी को बीते दिनों लंदन में गिरफ्तार कर लिया गया। नीरव मोदी के उपर आरोप है कि वो बैंकों का 13 हजार करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया था। आयकर विभाग द्वारा नीरव मोदी के पेंटिंग्स की नीलामी से 54.84 करोड़ रुपये की वसूली के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) आगामी 18 अप्रैल को उसकी 13 लग्जरी कारों की ऑनलाइन नीलामी आयोजित कर सकता है।

नीरव मोदी की कारों की इस फेहरिस्त में रोल्स रॉयस घोस्ट, पोर्शे पेनेमेरा, 2 मर्सिडिज बेंज की कारें, 3 होंडा की कारें, टोयोटा फॉर्च्यूनर और एक टोयोटा इनोवा कार शामिल हैं। इन सभी कारों को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जब्त किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि इन कारों की बिक्री कर के करोड़ों रुपये की वसूली की जा सकती है क्योंकि ये सभी कारें अच्छी कंडीशन में हैं।

इन कारों की नीलामी का ठेका राज्य की स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी मेटल स्क्रैप ट्रेड कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MSTC) को दिया गया है। आपको बता दें​ कि, आयकर विभाग की नीलामी एक निजी फर्म द्वारा आयोजित की गई थी। यदि आप भी नीरव मोदी की कारों को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो आप भी इन कारों को खरीद सकते हैं।

हालांकि इन कारों का टेस्ट ड्राइव करने का मौका आपको नहीं मिलेगा। विभाग द्वारा नीलामी से 1 सप्ताह पहले कारों की जांच परख की अनुमति दी जा सकती है। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार कारों की कीमत, मॉडल, तस्वीरें और दस्तावेज इत्यादि की जानकारी आने वाले सप्ताह में आधिकारिक वेबसाइट मेटल स्क्रैप ट्रेड कॉर्पोरेशन लिमिटेड (MSTC) पर दी जा सकती है। इस बारे में एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि आगामी 18 अप्रैल को कारों की नीलामी की जा सकती है। कारों की बिक्री के ​बाद खरीदारों को रजिस्ट्रेशन इत्यादि के लिए भी समय दिया जाएगा।

Next Stories
1 कारों के लिए भी होनी चाहिए ‘हम दो हमारे दो’ वाली पॉलिसी: सुप्रीम कोर्ट
2 Hyundai Venue में मिलेगा 33 बेहतरीन कनेक्टिविटी फीचर्स! आपकी आवाज भी पहचानेगी ये SUV
3 Royal Enfield 650 Interceptor का ऐसा मेकओवर आपने नहीं देखा होगा, ‘हैंड मेड’ है यह 650 सीसी की बुलेट
आज का राशिफल
X