“नई टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस” में खूबियों की सौगात, 23 लाख ग्राहकों के दिलों में बनाई जगह; कम खर्च और अधिक आय का वादा, सुरक्षा, सुविधा और लंबे साथ का दावा

टाटा ऐस, जिसे 2005 में लॉन्च किया गया था, और फिर 2018 में टाटा ऐस गोल्ड के रूप में सामने आया है, 4 वेरिएंट्स में आ रहा है- ऐस गोल्ड डीजल, ऐस गोल्ड पेट्रोल, ऐस गोल्ड सीएनजी, ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स। डीजल में एक नया संस्करण हाल ही में टाटा ऐस गोल्ड परिवार में जोड़ा गया है।

New Tata Ace Gold Diesel
टाटा ऐस (Tata Ace) को छोटा हाथी के नाम से भी जाना जाता है।

टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए ले आया है खुशियों की सौगात। नई टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस में निश्चित रूप से बहुत अधिक खूबियां हैं। टाटा ऐस (Tata Ace) को छोटा हाथी के नाम से भी जाना जाता है। इसने 23 लाख ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और अभी भी यह संख्या लगातार आगे बढ़ रही है। टाटा ऐस, जिसे 2005 में लॉन्च किया गया था, और फिर 2018 में टाटा ऐस गोल्ड के रूप में सामने आया है, 4 वेरिएंट्स में आ रहा है- ऐस गोल्ड डीजल, ऐस गोल्ड पेट्रोल, ऐस गोल्ड सीएनजी, ऐस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स। डीजल में एक नया संस्करण हाल ही में टाटा ऐस गोल्ड परिवार में जोड़ा गया है।

अपने ग्राहकों को बेहतर अपटाइम, उच्च माइलेज और हाई इनकम देने के लिए हमने मौजूदा ऐस गोल्ड डीजल को और बेहतर तकनीक के साथ फिर से डिजाइन किया है। एस गोल्ड डीजल+ (Ace Gold Diesel+) नाम की इस गाड़ी में निश्चित रूप से मौजूदा एस गोल्ड डीजल (Ace Gold Diesel) की तुलना में बहुत अधिक प्लस पॉइंट और अच्छाइयां हैं।

5.68 लाख रुपए एक्स-शोरूम कीमत पर टाटा ऐस गोल्ड डीजल+ में 14.7Kw की उच्च शक्ति, 45NM का पिकअप और 27.5% की ग्रेडेबिलिटी मिलती है, जिसका अर्थ है बेहतर भार वहन करने की क्षमता और उच्च ग्रेडिएंट पर बेहतर गतिशीलता। इसमें 750 किग्रा की प्रमाणित भार वहन क्षमता वाला एक साधारण 2-सिलेंडर इंजन है और यह मजबूत लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ आता है।

टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस (Tata Ace Gold Diesel Plus) को बेहतर BS6 तकनीक के साथ डिज़ाइन किया गया है, ताकि इसकी परफार्मेंस और लाभ को आसानी से बढ़ाया जा सके। एक बार टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस की खूबियों पर नजर डालें

अपटाइम +
सरल और बेहतर तकनीक की वजह से ऐस गोल्ड डीजल प्लस को सड़क पर लंबे समय तक चलते रहने की क्षमता मिलती है। साथ ही यह टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस (Tata Ace Gold Diesel Plus) की विश्वसनीयता के साथ ट्रिप और रेवेन्यू की संख्या को भी बढ़ाता है।

माइलेज +
सरल तकनीक वाहन को उच्च ईंधन दक्षता भी देती है। ग्राहकों को इसमें 22- 23 किमी/लीटर का एवरेज मिलता है, जिससे वाहन पर लागत बहुत कम आती है।

कमाई +
ऐस गोल्ड की उच्च परिचालन विश्वसनीयता के कारण ग्राहक अधिक ट्रिप चला सकते हैं। डीजल प्लस की माइलेज भी बढ़ाई गई है। इससे यह ऐस गोल्ड के ग्राहकों के आय में भी इजाफा करता है।

ऐस गोल्ड डीजल प्लस कई मूल्य वर्धित सेवाओं के साथ आता है। इसकी जानकारी आपको नीचे दी गई है।

3 Years/75000 Kms Freedom Platinum AMC
फ्रीडम प्लैटिनम वार्षिक रखरखाव अनुबंध के तहत आपको 3 साल या 75,000 किलोमीटर की एएमसी (AMC) मिलती है। इसमें मुफ्त इंजन तेल की जांच और टॉप-अप की कराने की सुविधा दी जाती है। यह एएमसी अवधि तक हर 5,000 किलोमीटर पर इंजन ऑयल की जांच, टॉप-अप की अनुमति देती है। इसके अलावा 5000 किमी पर आपको ब्रेक फंक्शनिंग, फ्रंट और रियर ब्रेक पैड वियर, ब्रेक पेडल ट्रैवल और एफर्ट मिलता है। यह सब सिर्फ 40 रुपये प्रति माह पर मिलता है।

अपटाइम गारंटी (Uptime Guarantee)
टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए प्रतिबद्ध है। यह भारत में एससीवी सेगमेंट में पहली बार इस वेरिएंट के साथ गारंटीड अपटाइम लेकर आया है। यह 15,000 किमी या 6 महीने (जो भी कम हो) के किसी भी ब्रेकडाउन से ट्रक को बिल्कुल चिंतामुक्त बनाता है। यदि ट्रक वादा पूरा करने में विफल रहता है तो टाटा मोटर्स आपको 1,000 रुपये प्रति ब्रेकडाउन का मुआवजा देने का आश्वासन देता है।

सेवा गारंटी
आप वर्कशॉप में किसी भी प्रकार की मरम्मत के लिए आएंगे तो आपको ​​24 घंटे के भीतर वाहन वापस मिल जाएगा। और यह भी वादा है कि आपके ट्रक को यदि 24 घंटे से अधिक रोका गया तो प्रति दिन 1000 रुपये का मुआवजा मिलेगा। इससे आपके व्यवसाय को फायदा ही होगा।

अब टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस लाखों भारतीय उद्यमियों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार है। कम परिचालन खर्च और अपनी श्रेणी में उच्चतम कमाई क्षमता दे कर उन्हें अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने में मदद करता है।

अन्य वाणिज्यिक वाहनों की तरह टाटा मोटर्स संपूर्ण सेवा 2.0 पहल के तहत सुरक्षित है, जिसमें टाटा मोटर्स की मूल्य वर्धित सेवाओं जैसे टाटा अलर्ट, टाटा ज़िप्पी, टाटा कवच और टाटा समर्थ का आप लाभ उठा सकते हैं। इसके तहत त्वरित मरम्मत, कुशल सर्विसिंग, बिना किसी झंझट के मुफ्त बीमा और ड्राइवर के कल्याण की सुविधा देता है।

टाटा ऐस गोल्ड डीजल प्लस को आपके व्यवसाय को वह ‘खूबियां’ देने दें, जिसका वह हकदार है। साथ ही वह आश्वासन और विश्वसनीयता जो केवल भारत के प्रमुख छोटे वाणिज्यिक वाहन के नाम के साथ जुड़ी है। कभी भी कहीं भी एक नया ऐस बुक करें। एक बार टाटा मोटर्स सीवी सेल्स प्लेटफॉर्म पर जाएं।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट