ताज़ा खबर
 

Royal Enfield शौकीनों के लिए खुशखबरी! कंपनी ला रही है नई Classic रेंज, होगी ज्यादा पावरफुल

Royal Enfield Classic कंपनी की बेस्ट सेलिंग रेंज है। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसमें नए BS6 मानक वाले इंजन का प्रयोग कर सकती है। इसके अलावा इसमें डुअल चैनल एबीएस को भी शामिल किया जा सकता है।

New Royal Enfield Classic launch date, New Royal Enfield Classic price, New Royal Enfield Classic features, New Royal Enfield Classic pictures, New Royal Enfield Classic detailRoyal Enfield ने इस वित्तीय वर्ष 2018—19 में Classic 350 के 5.26 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है।

New Royal Enfield Classic: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड अपनी लोकप्रिय बाइक Classic के नए जेनरेशन को बाजार में उतारने की तैयारी कर रहा है। हाल ही में नई Royal Enfield Classic को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया है। कंपनी इस बाइक के डिजाइन से लेकर इसके मैकेनिज्म तक में भारी बदलाव कर रही है।

नई 2019 Royal Enfield Classic की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उससे पता चलता है कि इसमें कंपनी ने नए टेल लैंप का प्रयोग किया है। इसके अलावा इसमें एक्सेसरीज के तौर पर इंजन गॉर्ड और विंडशिल्ड का भी प्रयोग किया है। बता दें कि, ये एक्सेसरीज मौजूदा मॉडल के साथ भी बाजार में उपलब्ध हैं।

इसके अलावा इसमें कंपनी ने नया फुट रेस्ट दिया है जो कि आपके राइडिंग पोजिशन को और भी बेहतर बनाता है। नई क्लॉसिक में आपको डिस्क दाहिनी तरफ मिलेगा जो कि मौजूदा मॉडल में बायीं तरफ मिलता है। हालांकि इस बाइके इंजन और तकनीकी में कोई बदलाव किया गया है या नहीं इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

मौजूदा मॉडल में कंपनी Classic 500 में 499 सीसी की क्षमता का सिंगल सिलिंडर इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 27.2 bhp की पावर और 41.3 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें कंपनी ने 5 स्पीड गियरबॉक्स का प्रयोग किया है। वहीं Classic 350 में कंपनी ने 346 सीसी की क्षमता का सिंगल सिलिंडर इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 19.8 bhp की पावर और 28 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

बता दें कि, क्लॉसिक रेंज कंपनी की बेस्ट सेलिंग रेंज है। ऐसी उम्मीद है कि कंपनी इसमें नए BS6 मानक वाले इंजन का प्रयोग कर सकती है। हालांकि अभी इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है।

Next Stories
1 महज 95 हजार रुपये की शुरुआती कीमत में मारुति दे रही है Wagon R और Swift जैसी कारें, जानें कैसे खरीदें
2 काली गाड़ियों में AC करता है कम असर, घटता है माइलेज! इस रंग की कार गर्मियों में रहती है कूल
3 आ रहा है TVS Apache RR 310 का नया पावरफुल अवतार! कंपनी ने जारी किया टीजर VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X