scorecardresearch

New Maruti Suzuki Alto K10 launch से पहले जारी हुआ वीडियो टीजर, जानें बुकिंग अमाउंट और फीचर्स

New Maruti Suzuki Alto K10 2022 को कंपनी लॉन्च करने वाली है लेकिन लॉन्च से पहले कंपनी ने इसका टीजर जारी कर दिया है।

New Maruti Suzuki Alto K10 launch से पहले जारी हुआ वीडियो टीजर, जानें बुकिंग अमाउंट और फीचर्स
New Maruti Suzuki Alto K10 कब होगी लॉन्च, क्या होगी कीमत, क्या मिलेंगे फीचर्स, पढ़ें डिटेल। (फोटो- MARUTI SUZUKI)

New Maruti Suzuki Alto K10 को कंपनी 18 अगस्त के दिन मार्केट में उतारने वाली है जिसका फोटो टीजर जारी करने के बाद कंपनी ने इसका वीडियो टीजर भी जारी कर दिया है।

कंपनी द्वारा जारी किए गए इस वीडियो टीजर को देखने पर न्यू मारुति ऑल्टो के10 के डिजाइन, फीचर्स और इंटीरियर की काफी हद तक जानकारी सामने आ गई है। पिछली के10 के मुकाबले कंपनी ने इस नई कार को पहले से ज्यादा बड़ा और आकर्षक डिजाइन वाला बनाया है।

New Maruti Suzuki Alto K10 को देखने पर ये कार हाल ही में लॉन्च की गई मारुति सेलेरियो की तरह लगती है जिसे ऊंचाई, लंबाई और ग्राउंड क्लीयरेंस के मामले में पहले से ज्यादा बेहतर बनाया गया है।

एक्सटीरियर में कंपनी ने इसमें नए डिजाइन के हेड लाइट और स्क्वायर डिजाइन वाले नए टेल लैंप दिए हैं। साथ में बंपर को पहले से ज्यादा बड़ा और आकर्षक बनाया गया है। साथ में कार के फ्रंट और रियर बंपर के साथ बोनट और टेलगेट को भी नए डिजाइन में पेश किया गया है।

New Maruti Suzuki Alto K10 Launch Date

मारुति सुजुकी अपनी इस नई ऑल्टो के10 को 18 अगस्त के दिन लॉन्च करने वाली है और कंपनी ने इस कार के लॉन्च से पहले इस कार की प्री बुकिंग प्रोसेस को शुरू कर दिया है। ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इस कार को बुक कर सकते हैं। कंपनी ने इसकी बुकिंग के लिए 11 हजार रुपये का टोकन अमाउंट तय किया है।

मारुति ऑल्टो के10 में इस्तेमाल की गई टेक्नोलॉजी के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसे तैयार करने में लेटेस्ट मॉड्यूलर हर्टटेक प्लेटफार्म का इस्तेमाल किया है।

कंपनी ने इस प्लेटफॉर्म पर ही अपनी हाल ही में लॉन्च की गई माइक्रो एसयूवी एस प्रेसो, हैचबैक सेलेरियो, बलेनो और एमपीवी अर्टिगा को तैयार किया था।

2022 ऑल्टो के10 को मारुति सुजुकी 12 वेरिएंट के साथ मार्केट में उतार सकती है जिसमें STD, STD(O), LXI, LXI(O), VXI, VXI(O), VXI+ और VXI+(O) मैनुअल ट्रांसमिशन वाले वेरिएंट होंगे और VXI, VXI(O), VXI+ और VXI+(O) वेरिएंट ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले होंगे।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.