ताज़ा खबर
 

2020 Hyundai Creta ने की बंपर बुकिंग: 14,000 से ज्यादा लोगों ने बुक की यह एसयूवी, 50% से ज्यादा लोगों ने इस वैरिएंट को चुना! जानें पूरी डिटेल

2020 Hyundai Creta आकार में पिछले मॉडल से बड़ी है, इसमें कंपनी ने अपनी खास Blue Link तकनीक का भी प्रयोग किया है। इसमें कंपनी ने 50 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया गया है, जिसे आप स्मार्ट वाच से भी ऑपरेट कर सकते हैं।

2020 Hyundai Creta Bookings, 2020 Hyundai Creta Price, 2020 Hyundai Creta Features, 2020 Hyundai Creta News, 2020 Hyundai Creta Latest News, 2020 Hyundai Creta Offer, 2020 Hyundai Creta Specification2020 Hyundai Creta में कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स को शामिल किया है।

New 2020 Hyundai Bookings: भारतीय बाजार में कॉम्पैक्ट एसयूवी सेग्मेंट में लोकप्रिय एसयूवी Hyundai Creta के नेक्स्ट जेनरेशन को बीते कल आधिकारिक तौर पर लांच किया गया। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस SUV की शुरूआती कीमत 9.99 लाख रुपये तय की गई है। लेकिन सबसे खास बात ये रही कि, इस एसयूवी के लांच से पहले ही कंपनी ने इसके 14,000 से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग दर्ज कर ली है।

नई Hyundai Creta को कंपनी ने पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट में पेश किया है। जहां एक तरफ डीजल वाहनों की मांग कम हो रही है वहीं 50 प्रतिशत ग्राहकों ने डीजल वैरिएंट की बुकिंग की है। वहीं अन्य 50 प्रतिशत ग्राहकों ने पेट्रोल के दो वैरिएंट की बुकिंग की है। ये एसयूवी  कुल पांच वैरिएंट E, EX, S, SX, और SX (O) में उपलब्ध है।

कंपनी ने इस एसयूवी में 1.5 लीटर की क्षमता का U2 CRDi डीजल इंजन का प्रयोग किया है, जो कि BS6 मानक के अनुसार इंजन का प्रयोग किया गया है। जो कि 113 bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को शामिल किया गया है। वहीं इसके पेट्रोल वर्जन में 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.4 लीटर GDi पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है। जो कि 113 bhp की पावर और 138 bhp पावर जेनरेट करता है। इसके टर्बो इंजन में 7 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स का प्रयोग किया गया है।

बुकिंग्स: नई Hyundai Creta की बुकिंग के लिए महज 25,000 रुपये में की जा सकती है। अब तक इसकी 14 हजार से ज्यादा यूनिट्स की बुकिंग की जा चुकी है। इसमें 3D कास्कैडिंग ग्रिल, LED हेडलैंप, LED डे टाइम रनिंग लैंप, फॉग लैंप, इसमें 17 इंच का डॉयमंड कट एलॉय व्हील और टेल लैंप भी दिया गया है। इस एसयूवी में कंपनी ने 50 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स को शामिल किया गया है, जिसे आप स्मार्ट वाच से भी ऑपरेट कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2020 Honda City: नये अंदाज़ में आ रही है होंडा सिटी! मौज़ूदा मॉडल से होगी बड़ी, मिलेंगे यह खास फ़ीचर्स
2 Maruti Ertiga को टक्कर देने आ रही है Tata की नई MPV, Nexon का मिल सकता है इंजन! देखें पूरी डिटेल
3 Skoda Karoq: स्कोडा की नई एसयूवी की बुकिंग शुरू, Jeep Compass को देगी टक्कर मिलेंगे ये खास फीचर्स!
यह पढ़ा क्या?
X