ताज़ा खबर
 

Honda City से लेकर Hector Plus तक भारत में ये गाड़ियां अगले महीनें लॉन्च को हैं तैयार! देखें आपके बजट में कौन-सी हो सकती है फिट

आगामी गाड़ियों की सूची में ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स की Hector Plus एक खास कार है। नए मॉडल का डिजाइन ज्यादात्तर वर्तमान हेक्टर के जैसा ही दिया जाएगा। हालांकि कंपनी इस कार में कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड जरूर करेगी।

Honda Civic2020 Honda Civic में 1.6-लीटर i-DTEC डीजल टर्बो इंजन का प्रयोग किया है,

Upcoming Cars In july: भारत में लॉकडाउन के कारण कई वाहन निर्माता ने अपने वाहनों की लांचिंग को टाल दिया था। लेकिन अब अनलॉक 1.0 में धीरे-धीरे लोग अपने रूके हुए काम करे पूरा करने में लगे हुए हैं। फिलहाल आपको बता दें, वाहन कंपनियां जुलाई में अपने कई अहम प्रोडक्ट को बाजार में उतारने के लिए तैयार हैं। आइए विस्तार से बताते हैं आगामी कार की कुछ डिटेल:

2020 Honda City: भारत में अगले महीनें लॉन्च होने वाली गाड़ियों की सूची में होंडा सिटी का लोगों को बेसब्री से इंतजार है, खास बात यह है कि इस कार के लिए कंपनी ने प्री-बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है। इस कार की कंपनी ने हाल ही में अधिकारिक तस्वीरें भी जारी की हैं। 2020 होंडा सिटी को नए डिजाइन और फीचर्स के साथ दो इंजन विकल्प 1.5 लीटर i-VTEC पेट्रोल और 1.5L i-DTEC डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा। जो वर्तमान मॉडल की तुलना में ज्यादा पावर और टॉर्क देने में सक्षम होगा। रिपोर्ट के अनुसार इस कार की कीमत 11 लाख से शुरू हो सकती है।

MG Hector Plus: आगामी गाड़ियों की सूची में ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स की Hector Plus एक खास कार है। नए मॉडल का डिजाइन ज्यादात्तर वर्तमान हेक्टर के जैसा ही दिया जाएगा। हालांकि कंपनी इस कार में कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड जरूर करेगी। एमजी की नई 6/7-सीटर एसयूवी 2.0 लीटर टर्बो डीजल और माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम वाला 1.5 लीटर पेट्रोल के साथ उपलब्ध होगी। इस कार को कंपनी 3 वैरिएंट में लॉन्च करेगी। वहीं भारत में इसकी कीमत 13.5 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

Honda Civic: होंडा कार्स इंडिया भारत में अपनी लग्जरी सेडान के बीएस6 डीजल वर्जन के लिए बुकिंग शुरू कर दी हैं। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नई सिविक को कंपनी जुलाई में अधिकारिक तौर पर ब्रिकी के लिए लॉन्च करेगी। अगर आप इस कार को बुक करना चाहते हैं, तो इसके लिए आप होंडा के ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म ”Honda from Home’ के जरिए भी बुक कर सकते हैं। कंपनी ने इस कार में 1.6-लीटर i-DTEC डीजल टर्बो इंजन का प्रयोग किया है, जो 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन इकाई से लैस है। यह इंजन 118 बीएचपी की पावर और 300 एनएम तक का टार्क देने में सक्षम है। खबरों की मानें तो इस कार की कीमत 17.93 लाख से शुरू होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना से बेफ्रिक घूम रहे लोग 24 घंटे में तमिलनाडु में 7 हजार से ज्यादा वाहन जब्त, 64,000 संक्रमित लोगों के साथ तीसरे स्थान पर पहुंचा शहर!
2 कोरोना वायरस महामारी में बंद हुए सभी व्यापार, कैब चालक आमदनी के लिए सड़कों पर बेच रहे फल! देखें बेरोजगार ड्राइवरों के हाल
3 Volkswagen की इस कार ने रचा इतिहास लॉन्च के महज 1 घंटे के भीतर ही बिक गई 1000 यूनिट! देखें इस कार में ऐसा क्या है खास