ताज़ा खबर
 

BS6 Datsun Redi-Go : पहले से और भी शानदार हो जाएगी यह सस्ती कार, कई अपमार्केट फीचर्स के साथ कीमत हो सकती है महज 3 लाख!

बता दें, 2020 Datsun redi-GO को CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, बीएस 4 मॉडल की तुलना में 2020 डैटसन रेडी-गो को एक ऑल-न्यू फ्रंट प्रोफाइल मिलती है।

नई रेडी गो बोल्ड और स्पोर्टी लुक में आएगी।

Datsun Redi-Go facelift: देश में एक अप्रैल 2020 ये नए उत्सर्जन मानक लागू हो गए हैं, जिसके चलते सभी वाहन कंपनियों ने अपने व्हीकल लाइनअप को अपडेट कर दिया है, वहीं कुछ गाड़ियों का अभी बीएस6 अवतार में पेश होना बाकी है। हाल ही में डैटसन इंडिया ने 2020 redi-GO फेसलिफ्ट की टीजर इमेज को जारी किया है। इस कार को पहले भी कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। जिसमें BS4 वर्जन की तुलना में कई बड़े अपडेट देखने को मिले हैं।

वहीं हाल ही में कंपनी ने जो टीजर जारी किया है उसमें एल-शेप के एलईडी डीआरएलएस और 5-स्पोक व्हील कैप्स दिखाई दे रहे हैं। डैटसन इंडिया के अनुसार नई रेडी-गो में 8.0-इंच के टचस्क्रीन सहित 50 से अधिक फीचर्स को शामिल किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक डैटसन/निसान इंडिया की डीलरशिप पर 10 मई से बीएस 6 रेडी-गो यूनिट को पहुंचाया जाएगा। जिसकी कीमत 3 लाख रुपये एक्स-शोरूम होने की उम्मीद है।

बता दें, 2020 Datsun redi-GO को CMF-A प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, बीएस 4 मॉडल की तुलना में 2020 डैटसन रेडी-गो को एक ऑल-न्यू फ्रंट प्रोफाइल मिलती है। इसके बम्पर में कुछ क्रोम वर्क भी किया गया है, इसके अलावा रियर प्रोफाइल में एलईडी टेल लैंप, स्पॉइलर और एक ट्वीड बम्पर को भी दोबारा से तैयार किया गया है। इसके अलावा अंदर की तरफ बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा जो Apple CarPlay और Android Auto दोनों को सपोर्ट करता है, इसके साथ ही रियरव्यू कैमरा डिस्प्ले, मैन्युअल ORVMs, दोहरे एयरबैग, स्पीड अलर्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स शमिल होंगे।

वर्तमान में यह कार दो इंजन विकल्प 800cc पेट्रोल और 1.0-लीटर पेट्रोल के साथ आती है। दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड है। वहीं 1.0-लीटर इंजन के साथ AMT गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलता है। कीमत की बात करें इसकी वर्तमान में कीमत 2.80 लाख से 4.37 लाख रुपये के बीच रखी गई है। ये कीमत एक्स शोरूम दिल्ली की हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना का कोहराम: मारुति सुजुकी की अप्रैल में नहीं बिकी एक भी कार, ऑनलाइन पोर्टल की सुविधा के बावजूद लोग नहीं कर रहे बुकिंग!
2 Skoda Superb फेसलिफ्ट के लिए कंपनी ने शुरू की बुकिंग, देखें नई कार में मिलने वाले बदलावों में क्या होगा खास!
3 MG Motors India ने हेक्टर एसयूवी को एम्बुलेंस में किया तबदील, इससे पहले भी कंपनी कर चुकी है 100 गाड़ियां दान!