ताज़ा खबर
 

MG ZS EV इलेक्ट्रिक एसयूवी के लिए दिल्ली में लगाए गए फास्ट चार्जर्स, महज 50 मिनट में हो जाएगी चार्ज!

एमजी मोटर्स ने अपने ग्राहकों को कुछ अतिरिक्त सुविधा प्रदान करने के लिए इन पांच शहरों में चुनिंदा डीलरशिप पर 50kW डीसी फास्ट चार्जर्स को स्थापित कर दिया हैं जो इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की बैटरी को महज 50 मिनट में 0-80 प्रतिशत तक चार्ज कर देगी

MG ZS की चार्जिंग को लेकर कंपनी का दावा कि इसक बैटरी DC fast charger द्वारा 80 प्रतिशत तक मात्र 50 मिनट में चार्ज हो जाएगी।

MG Motors ने भारत में हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी ZS EV को लॉन्च किया है, ZS EV की कीमत भारतीय बाजार में 20.88 लाख रुपये रखी गई है। वहीं जो ग्राहक इस कार को पहले ही बुक कर चुके हैं उनके लिए कीमतें एक लाख रुपये कम रखी गई हैं। MG ZS EV को दो वैरिएंट Excite and Exclusive में लॉन्च किया गया है, जो फिलहाल 5 शहर दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद,बेंगलुरु और हैदराबाद में ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगी।

एमजी मोटर्स ने अपने ग्राहकों को कुछ अतिरिक्त सुविधा प्रदान करने के लिए इन पांच शहरों में चुनिंदा डीलरशिप पर 50kW डीसी फास्ट चार्जर्स को स्थापित कर दिया हैं जो इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की बैटरी को महज 50 मिनट में 0-80 प्रतिशत तक चार्ज कर देगी। बता दें, MG ZS EV के मालिक सीमित समय के लिए इस निशुल्क सुविधा का उपयोग कर सकते हैं।

दिल्ली एनसीआर में एमजी गुड़गांव फ्लैगशिप (सेक्टर 15, गुरुग्राम),एमजी लाजपत नगर,एमजी दिल्ली पश्चिम शिवाजी मार्ग और नोएडा में एमजी नोएडा (डी -2, सेक्टर 8, नोएडा) इन सभी डीलरशिप पर यह सुविधा दी जाएगी। इन फास्ट चार्जर्स के अलावा एमजी ग्राहकों को 7.4kW एसी चार्जर भी प्रदान कर रही है, जिसे ग्राहक के घर या कार्यालय पर इस्तेमाल का सकेंगे।

ZS EV एक ऑन-बोर्ड केबल से भी लैस है जिसे किसी भी 15A वॉल सॉकेट में प्लग किया जा सकता है। हालांकि 15A वॉल सॉकेट से इसे फुल चार्ज होने में करीब 16-18 घंटे का समय लगेगा। ZS EV में 44.5kWh की क्षमता वाली IP6 lithium-ion बैटरी पैक का प्रयोग किया जाएगा। जो 143hp की पावर और 353Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। वहीं ड्राइविंग रेंज की बात करें तो यह कार सिंगल चार्ज में 340km की रेंज देगी।

MG ZS EV के साथ कंपनी eshield प्लान के तहत 5वर्ष/असीमित किलोमीटर की वारंटी और लिथियम बैटरी पर 8 साल/1,50,000 किलोमीटर की वारंटी प्रदान कर रही है। वहीं प्राइवेट बायर्स के लिए 5 साल तक 24×7 रोड़ असिस्टेंस का भी विकल्प दे रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लांच, सिंगल चार्ज में चलेगा 75 KM! फीचर्स और कीमत से देगा Bajaj Chetak को टक्कर
2 Royal Enfield BS6 Interceptor और Continental GT की बुकिंग शुरू! देखें कितनी बढ़ी कीमत
3 Car Tyre Tips : गाड़ी का माइलेज बढ़ाने के लिए टायर की देखभाल जरूरी, अपनाएंगे ये 5 तरीके तो नहीं काटने पड़ेंगे पेट्रोल पंप के चक्कर!
ये पढ़ा क्या?
X