ताज़ा खबर
 

MG Motors India ने हेक्टर एसयूवी को एम्बुलेंस में किया तबदील, इससे पहले भी कंपनी कर चुकी है 100 गाड़ियां दान!

बता दें, देश में लगातार कोरोना वायरस महामारी अपने पैर पसार रही है, भारतीय कार कंपनियां स्वास्थ्य कर्मचारियों और अधिकारियों को हर संभव मदद देने के लिए कदम बढ़ा रही हैं। एमजी मोटर इंडिया कोरोनावायरस से लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये भी दान कर चुकी है।

बता दें, इस एंम्बुलेंस में हर जरूरी फीचर को दिया गया है,

ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स भारत में कोराना से लड़ने के लिए हर संभव मदद कर रही है। हाल ही में कंपनी ने अहमदाबाद स्थित नटराज मोटर बॉडी बिल्डर्स के साथ मिलकर अपनी एसयूवी हेक्टर को एक एम्बुलेंस का रूप दे दिया है। एमजी की टीम ने भी इस काम में अपना पूरी 100 प्रतिशत दिया और महज 10 दिन के समय में हेक्टर को एक एम्बुलेंस में बदल दिया।

बता दें, इस एंम्बुलेंस में हर जरूरी फीचर को दिया गया है, इसमें ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ एक ऑटोमेटिक लोडिंग स्ट्रेचर के अलावा 5 पैरामीटर मॉनिटर वाला दवाई का कैबिनेट ज्यादा रोशनी की व्यवस्था और सायरन जैसे सुविधाएं भी दी गई हैं। इसके अलावा कंपनी इस एम्बुलेंस में एम्पलीफायर के साथ बाकी जरूरी चिकित्सा उपकरण और इन्वर्टर के साथ बैटरी और सॉकेट भी जोड़े गए हैं।

इससे पहले भी एमजी मोटर्स ने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अपना सहयोग देते हुए डॉक्टरों, चिकित्सा कर्मचारियों, पुलिस और स्थानीय सरकारी अधिकारियों की परिवहन आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद करने के लिए 100 हेक्टर एसयूवी दान की थी। कंपनी ने अनुसार इन सभी एसयूवी को ईंधन और ड्राइवरों के साथ मुफ्त उपलब्ध कराया गया है।

बता दें, देश में लगातार कोरोना वायरस महामारी अपने पैर पसार रही है, भारतीय कार कंपनियां स्वास्थ्य कर्मचारियों और अधिकारियों को हर संभव मदद देने के लिए कदम बढ़ा रही हैं। एमजी मोटर इंडिया कोरोनावायरस से लड़ने के लिए 2 करोड़ रुपये भी दान कर चुकी है। वर्तमान में इस संक्रमण से ग्रसित लोगों का आंकड़ा 30,000 के पार पहुंच चुका है। वहीं लगातार 1 महीने से चल रहे लॉकडाउन में कोरोना वायरस को हराने के लिए लोग अपने घर में बंद हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नए वाहन पर लोन लेने के साथ पुरानी कार पर भी कर सकते हैं अप्लाई, जानें वाहन फाइनेंस से जुड़ी सभी बातें!
2 Toyota की नई BS6 Innova Crysta पिछले मॉडल से है ज्यादा सुरक्षित! जानिए कीमत और फीचर्स सहित पूरी डिटेल
3 Niu Technologies: भारत आने की तैयारी में है चीन की यह दोपहिया कंपनी! लांच करेगी इलेक्ट्रिक स्कूटर और बाइक