ताज़ा खबर
 

कम दाम में MG Hector खरीदने का मिलेगा मौका! कंपनी ने सेकेंड हैंड कार बिजनेस में रखा कदम, मिलेंगी यह खास सुविधाएं

MG Motor ने पिछले साल ही भारतीय बाजार में अपनी पहली एसयूवी MG Hector के साथ पहला कदम रखा था। अब कंपनी बाजार में MG Reassure के माध्यम से सेकेंड हैंड कार बिजनेस में भी प्रवेश कर चुकी है। जहां पर पुराने मॉडलों की खरीद बिक्री हो सकेगी।

MG Reassure, MG Motors Second hand car business, used MG Hector, MG Motors India Used car business, MG Hector Second hand car businessMG Hector को कंपनी ने पिछले साल बाजार में लांच किया था।

भारतीय बाजार में बड़ी एसयूवी वाहनों की डिमांड तेजी से बढ़ रही हैं, लेकिन अभी भी बहुत लोग उंची कीमत के चलते इस सेग्मेंट की गाड़ियों को खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन अब बड़ी गाड़ी का सपना भी आसानी से पूरा हो सकेगा। प्रमुख ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी MG Motors ने सेकेंड हैंड बिजनेस में एंट्री करने की घोषणा की है, अब एमजी मोटर्स पुराने वाहनों की खरीददारी भी करेगी और उन्हें बेचेगी भी।

एमजी मोटर इंडिया ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी साझा की है कि, कंपनी ने देश में MG Reassure के नाम से पुराने वाहनों के बिजनेस में एंट्री कर रही है। कंपनी यह फैसला इसलिए लिया है ताकि कंपनी के वाहन मालिकों को अपने पुराने वाहनों के लिए बेहतर कीमत मिल सके। अब कंपनी के डीलरशिप पर ग्राहकों को MG Motors के पुराने वाहनों की बिक्री की सुविधा भी मिलेगी।

गुणवत्ता की होगी जांच: पुराने वाहन खरीदते समय ज्यादातर ग्राहकों में सबसे बड़ा सवाल वाहनों की गुणवत्ता को लेकर होता है। इसके लिए कंपनी का दावा है कि जिन पुराने वाहनों को बिक्री के लिए पेश किया जाएगा उनके गुणवत्ता की जांच 160 अलग अलग बिंदूओं पर की जाएगी। पुराने वाहनों की ठीक से जांच और मरम्मत करने के बाद ही उन्हें बिक्री के लिए बाजार में उतारा जाएगा।

इसके अलावां MG Motors के ग्राहकों पर किसी भी तरह का कोई दबावा या बाध्यता नहीं होगी। वो अपने पुराने वाहन को बेचकर पैसे भी ले सकते हैं या फिर चाहें तो कंपनी की दूसरे नए मॉडलों की भी खरीददारी कर सकते हैं। इसलिए नए वाहन खरीदने की कोई बाध्यता नहीं होगी। एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (CCO) गौरव गुप्ता ने कहा, MG Reassure कार्यक्रम के जरिये हम एमजी कारों के ग्राहकों को उनके वाहन की बिक्री पर सर्वश्रेष्ठ कीमत उपलब्ध कराएंगे।

बता दें कि, बीते साल कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना पहला कदम रखा है। मौजूदा समय में कंपनी बाजार में अपनी MG Hector, MG Hector Plus और Zs इलेक्ट्रिक मॉडल की बिक्री करती है। यानी कि अब पुराने मॉडल को बेचने वाले और कम कीमत में नई कार खरीदने वाले दोनों लोगों के पास मौका होगा कि वो अपनी ख्वाहिश को पूरी कर सकें। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई एसयूवी MG Gloster को भी लांच करने की तैयारी कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hero Splendor Plus: देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक खरीदना पड़ेगा और भी महंगा! कंपनी ने फिर बढ़ाये दाम, जानें नई कीमत
2 देश की सबसे सस्ती स्कूटर TVS Scooty Pep हुई और भी महंगी! कंपनी ने बढ़ाए दाम, जानें नई कीमत
3 Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 को लेकर आई बड़ी खबर! जानिए कब होगी लांच और क्या हो सकती है कीमत
IPL 2020 LIVE
X