ताज़ा खबर
 

MG Gloster टेस्टिंग के दौरान आई नजर, Toyota Fortuner और Ford Endeavour जैसी दमदार गाड़ियों से होगा मुकाबला! देखें क्या होगी कीमत

MG Gloster को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कार अपने सेगमेंट की अन्य गाड़ियों से साइज में बड़ी होगी।

MG Gloster फिलहाल इस कार की कीमत के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।
MG Gloster: ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स भारत में अगले महीनें Hector Plus को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही कंपनी भारत के लिए अपनी प्रीमियम 7 सीटर एसयूवी Gloster ग्लॉस्टर पर भी काम कर रही है। जिसे पहली बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। बता दें, रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि ग्लॉस्टर देश में ब्रिटिश कार निर्माता की सबसे महंगी SUV होगी। जो भारत में Toyota fortuner और Ford endeavour जैसी गाड़ियों को टक्कर देगी।
डिजाइन : एमजी ग्लॉस्टर को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कार अपने सेगमेंट की अन्य गाड़ियों से साइज में बड़ी होगी। इसकी कुल लंबाई 5005 मिमी, चौड़ाई  1932 मिमी और ऊंचाई 1875 मिमी होगी। इसके डिजाइन की बात करें तो इसके सेंटर में एमजी सिग्नेचर बैज के साथ एक ब्लैक ऑक्टागोनल ग्रिल, लाल इंस्टर्स के साथ ड्यूल-टोन फ्रंट बम्पर, एडेप्टिव एलईडी हेडलैम्प्स, बड़ा ड्यूल-टोन अलॉय, ब्लैक आउट बी और सी पिलर, ब्लैक रूफ रेल और ब्लैक ओआरवीएम दिए गए हैं। वहीं इस एसयूवी में अलग-अलग व्हील साइज के साथ 17 से 21 इंच तक के व्हील दिए जाएंगे।

इंजन विकल्प: MG Gloster में नया 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन होगा। जिसे 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। इसके अलावा इस एसयूवी में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर भी शामिल होगा। जो 224bhp की पावर और 360Nm का टार्क जेनरेट करेगा। इसमें कम रेंज ट्रांसफर केस के साथ 4WD (फोर-व्हील-ड्राइव) सिस्टम होगा। वहीं इस प्रीमियम SUV में 7 ड्राइविंग मोड्स इकोनॉमी, ऑटोमैटिक, मड, स्नो, मोशन, रॉक और सैंडी दिए जाएंगे।

कीमत: फिलहाल इस कार की कीमत के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इस कार की कीमत 28 लाख रुपये से 35 लाख रुपये के बीच हो सकती है। वहीं भारत में यह कार Toyota fortuner और  Ford endeavour जैसी कारों को टक्कर देगी। बता दें, इस कार को सबसे पहले फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hero Electric स्कूटर को कंपनी दे रही है फ्री में घर ले जानें का मौका, खरीदने के बाद नहीं आया पसंद तो तीन दिन के भीतर कर सकते है वापस !
2 Maruti Alto से लेकर Renault Kwid तक महज 3 लाख रुपये के भीतर खरीदें ये शानदार गाड़ियां! मिलता है 20kmpl तक का माइलेज
3 Boycott China: चाइना के समान का बहिष्कार करने के लिए भारत की मैन्युफैक्चरिंग लागत को करना होगा कम! चीन का बॉयकाट पड़ सकता है महंगा?