ताज़ा खबर
 

2020 Auto Expo: Hector और इलेक्ट्रिक ZS के बाद एमजी की आ रही है तीसरी कार Gloster, Toyota Fortuner और Ford Endeavour को मिलेगी टक्कर!

MG Gloster में टर्बो-डीजल इंजन का विकल्प दिया जा सकता है, जो 218PS की पावर और 480Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके साथ ही इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा।

MG Gloster, MG Gloster price, MG Gloster details, MG Gloster rivals, MG Gloster launch in india, MG Gloster expected launch, MG Hector, MG Hector price, MG Zs EV price, MG Zs Ev driving rangeएमजी मोटर इंडिया वर्तमान में देश में Hector और ZS EV को सेल करती है। और Gloster भारत में कंपनी का तीसरा प्रोडक्ट होगा।

MG Gloster : ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स ने भारत में हेक्टर और इलेक्ट्रिक एसयूवी Zs EV को लॉन्च किया है, जिसके बाद कंपनी के तीसरे प्रोडक्ट पर सबकी निगाहें टिकी हैं। बता दें, जारी रिपोर्ट के मुताबिक MG भारत में 5 फरवरी से होने वाले 2020 Auto Expo में अपनी नई एसयूवी Gloster को पेश करेगी। जो भारत में दमदार गाड़ियों Toyota Fortuner और Ford Endeavour को टक्कर देगी।

MG Gloster कंपनी की Maxus D90 पर बेस्ड होगी, जो 2 सिटिंग कॉन्फ़िगरेशन 6 (2 + 2 + 2) और 7 (2 + 3 + 2) में उपलब्ध होगी। यानी इसके 6 सीटर वर्जन के हर रॉ में 2 सीटों का विकल्प और 7 सीटर वर्जन में दो रॉ में 2 सीटों का और एक रॉ में 3 सीटों का विकल्प दिया जाएगा। ग्लॉस्टर एसयूवी Toyota Land Cruiser Prado और Jeep Grand Cherokee से लंबी होगी। जिसकी लंबाई  5,005 मिमी होगी वहीं इसमें इन दोनों एसयूवी से अधिक लंबा व्हील बेस दिया जाएगा। जो 2,950 मिमी का होगा।  इसके साथ ही इसकी चौड़ाई 1,932 मिमी और ऊंचाई 1,875 मिमी होगी।

MG Gloster में टर्बो-डीजल इंजन का विकल्प दिया जा सकता है, जो 218PS की पावर और 480Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके साथ ही इसे 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा।

जहां तक फीचर्स की बात है Gloster में एक बोल्ड ग्रिल , प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स के साथ एलईडी डीआरएलएस, एलईडी टेललाइट्स, रूफ रेल्स, पैनोरमिक सनरूफ, इलेक्ट्रिक टेलगेट और 21-इंच के अलॉय व्हील दिए जाएंगे। वहीं केबिन के अंदर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंसट्रूमेंट क्लस्टर और प्रीमियम अपहोल्स्ट्री जैसे फीचर्स शामिल होंगे। बता दें, एमजी मोटर इंडिया वर्तमान में देश में Hector और ZS EV को सेल करती है। और Gloster भारत में कंपनी का तीसरा प्रोडक्ट होगा।

MG Motors ने भारत में हाल ही में अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी ZS EV को लॉन्च किया है, ZS EV की कीमत भारतीय बाजार में 20.88 लाख रुपये रखी गई है। MG ZS EV को दो वैरिएंट Excite and Exclusive में लॉन्च किया गया है, जो फिलहाल 5 शहर दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद,बेंगलुरु और हैदराबाद में ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tata ला रही है नई सस्ती माइक्रो एसयूवी Hornbill (H2X), कंपनी ने जारी किया टीजर, Auto Expo में होगी पेश
2 Kia Motors ने सेल्स में Renault, Tata, Honda जैसी कंपनियों को छोड़ा पीछे, जनवरी में Seltos को 15,000 से ज्यादा लोगों ने खरीदा!
3 Royal Enfield की Bullet से लेकर Classic 350 तक सभी फेल, लगातार घट रही सेल, देखें क्या हैं वजह!
IPL 2020 LIVE
X