ताज़ा खबर
 

करोड़ों की Mercedes G Class को हेलिकॉप्टर से 1,000 फुट की उंचाई से फेंका, SUV के उड़े परखच्चे! देखें VIDEO और जानें क्या है वजह

Mercedes G Class दुनिया भर में अपने शानदार परफॉर्मेंस और लुक के लिए मशहूर है। इस एसयूवी में कंपनी ने 5.5 लीटर की क्षमता का दमदार इंजन प्रयोग किया है। ये एसयूवी महज 5.4 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ती है।

Mercedes G Class dropped from helicopter, Mercedes G Class SUV news, Mercedes SUV throw from helicopter video, Mercedes G Class owner drops SUV, Igor Moroz Mercedes VideoMercedes G Class को बेल्ट से बांधे हुए हवा में ले जाता हेलिकॉप्टर।

Mercedes G Class SUV Drops From Helicopter: जर्मनी की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mercedes Benz दुनिया भर में अपने लग्जरी और दमदार वाहनों के निर्माण के लिए मशहूर है। खासकर G Class कंपनी के AMG सीरीज की बेहतरीन एसयूवी में से है। लेकिन एक रसियन ब्लॉगर ने कथित तौर पर इस एसयूवी की परफॉर्मेंस से तंग आकर एक ऐसा कदम उठाया है जिसने सबको हैरान कर दिया है। इस युवक ने करोड़ों रुपये की इस एसयूवी को हजारों फिट की उंचाई से हेलिकाप्टर के माध्यम से नीचे फेंक दिया, जिसके बाद एसयूवी के परखच्चे उड़ गए। जानें क्या है मामला —

द मास्को टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रूस का रहने वाले Igor Moroz जो कि एक यूट्यूबर हैं, उन्होनें अपनी G Class एसयूवी के साथ ऐसा बर्ताव किया है। बताया जा रहा है कि, वो पिछले कई दिनों से इस SUV में आने वाली तकनीकि खामियों से परेशान थें। जिसके बाद उन्होनें अपने स्थानीय डीलरशिप से भी इस बारे में शिकायत की थी। लेकिन डीलरशिप ने इस एसयूवी के वारंटी पीरियड के अंदर रहने के बावजूद रिपेयर करने से इंकार कर दिया था। इस बात से परेशान होकर मोरोज ने ये कदम उठाया है।

जैसा कि हमने आपको बताया कि, मोरोज पेश से एक यूट्यूब ब्लॉगर हैं, उन्होनें इस पूरे वाकये एक वीडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जानकारी के अनुसार मोरोज ने 2018 में इस एसयूवी को 16.8 मिलियन रूबल (रसियन मुद्रा) में खरीदा था। भारतीय बाजार में इस एसयूवी की शुरुआती कीमत तकरीबन 2 करोड़ रुपये है।

मोरोज द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, Mercedes G Class को हेलिकॉप्टर के माध्यम से बेल्ट से बंधवाकर हजारो फिट की उंचाई पर ले जाया जाता है। इसके बाद इसे सीधे नीचे की तरफ गिरा दिया जाता है। जमीन पर गिरने के बाद इस एसयूवी के परखच्चे उड़ जाते हैं। हालांकि इस पूरे मामले की जांच स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield से आई बड़ी खबर: कंपनी महिलाओं के लिए ला रहा है हल्की और सस्ती Bullet! जानें क्या होंगे फीचर्स और कीमत
2 Maruti Dzire की बाजार में धूम! महज 8 महीने में बिक गईं सवा लाख से ज्यादा कारें, इन वजहों से लोग कर रहे हैं पसंद
3 BS6 Vs BS4: क्या आपकी गाड़ी अप्रैल के बाद हो जाएगी बेकार! या BS-6 ईंधन डलवाकर चलेगा काम, जानें इस बड़े बदलाव से जुड़े सभी सवालों के जवाब
IPL 2020 LIVE
X