ताज़ा खबर
 

Mercedes-Benz E55 AMG में लगा रह गया पेट्रोल पंप का नोजल और सड़क पर दौड़ती रही कार, सामने आया Video

कार के फ्यूल टैंक में नाज़िल फंसना कार चालक या फिर पेट्रोल पंप पर मौजूद अटेंडेंड की बड़ी गलती है। ये बेहद खतरनाक हो सकता था और किसी बड़े हादसे का कारण भी बन सकता था।

Author Updated: March 26, 2019 4:01 PM
मर्सिडीज़ बेन्ज़ E55 एएमजी आज भी दुनिया की सबसे तेज रफ्तार सिडान कार है। (Photo- YouTube- Fabiana L)

सड़क पर आए दिन अजीबो गरीब कार चालक देखने को मिल जाते हैं। लेकिन कई बार ऐसे कार चालक भी सामने आते हैं जो अपने साथ हादसे का दावतनामा भी लेकर घुमते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मर्सिडीज़ बेन्ज़ E55 एएमजी कार सड़क पर चल रही है और उसके फ्यूल टैंक में पेट्रोल पंप का नोजल लगा हुआ है। इस दौरान कार चालक को इस बात की जरा भी भनक नहीं है।

हालांकि ये मामला कहां का है ये अभी पता नहीं चल सका है। लेकिन इस वीडियो को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि कार चालक किसी पेट्रोल पंप पर गया और वहां पर उसने फ्यूल भरवाया। इस दौरान गलती से पंप का नोजल कार के फ्यूल टैंक में ही वो भूल गया और फिर वो कार लेकर निकल गया।

ज​ब कार चालक पेट्रोल पंप से निकला होगा उस वक्त नोजल सहित पूरा पाइप ही पंप के मशीन से उखड़ गया होगा। इस दौरान वहां पर भारी मात्रा में पेट्रोल भी बहा होगा। इस तरह का ऐसा पहला मामला है जब कोई कार कार चालक अपनी कार के फ्यूल टैंक में पेट्रोल पंप का नोजल भूल गया है। ये एक बड़े हादसे का कारण भी हो सकता था।

जब कार सड़क पर चल रही है तो पिछे की कार में बैठे लोगों ने इसका वीडियो बनाया है। इस दौरान कार ट्रैफिक में रूकती भी है लेकिन कार चालक को इसकी जरा सी भी भनक नहीं लगती है। आपको बता दें कि, Mercedes-Benz E55 AMG अपने समय की सबसे तेज रफ्तार सिडान कारों में से एक है। इस कार में कंपनी ने 5.4 लीटर की क्षमता का V8 इंजन प्रयोग किया है जो कि कार को 469bhp की पावर प्रदान करता है। इतना ही नहीं ये कार महज 4 सेकेंड में ही 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ने में भी सक्षम है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Summer Tips: इन 7 उपायों से भीषण गर्मी में भी कूल रहेगी आपकी कार
2 Avan Trend E शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ लांच, महज 2 घंटे में होगा चार्ज और चलेगा 110 Km
3 Hyundai Styx की Vitara Brezza और Mahindra XUV300 से होगी टक्कर, देखें टीजर VIDEO
जस्‍ट नाउ
X