scorecardresearch

Maruti Wagon R ZXI Plus Finance Plan: मारुति वैगनआर पसंद है तो 74 हजार देकर ले जाएं इसका टॉप सेलिंग वेरिएंट, इतनी बनेगी मंथली EMI

Car Finance Plan में जानें कम बजट में Maruti Wagon R ZXI Plus बेस्ट सेलिंग वेरिएंट को खरीदने का बहुत आसान फाइनेंस प्लान।

Maruti Wagon R ZXI Plus Finance Plan: मारुति वैगनआर पसंद है तो 74 हजार देकर ले जाएं इसका टॉप सेलिंग वेरिएंट, इतनी बनेगी मंथली EMI
Maruti Wagon R ZXI Plus को खरीदना हुआ बहुत आसान, यहां जानें इस टॉप सेलिंग वेरिएंट को खरीदने का आसान प्लान। (फोटो- MARUTI SUZUKI)

देश के कार सेक्टर में सबसे ज्यादा डिमांड हैचबैक सेगमेंट में आने वाली कारों की होती है। इन कारों की भारी मांग की वजह इनकी कम कीमत और ज्यादा माइलेज होती है। जिसे ध्यान में रखते हुए लगभग हर कार निर्माता कंपनी ने इस सेगमेंट में अपनी कार उतार दी है। इस हैचबैक में मौजूद कारों में हम बात कर रहे हैं इस सेगमेंट की पॉपुलर और अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक मारुति वैगनआर के बारे में जो अपनी कीमत, माइलेज के अलावा अपने बूट स्पेस और केबिन स्पेस के लिए पसंद की जाती है।

मारुति वैगनआर का जेडएक्सआई प्लस इस कार का टॉप सेलिंग वेरिएंट है जिसकी शुरुआती कीमत 6,58,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 7,40,209 रुपये हो जाती है।

अगर आप भी इस टॉप सेलिंग वैगनआर को खरीदना चाहते हैं तो यहां जानें 7 लाख रुपये एक साथ खर्च किए बिना इसे आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई पर घर ले जा सकते हैं।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप फाइनेंस प्लान के तहत इस मारुति वैगनआर जेडएक्सआई प्लस को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 6,66,209 रुपये का लोन देगा।

लोन मिलने के बाद आपको 74,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और उसके बाद हर महीने 14,090 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

मारुति वैगनआर जेडएक्सआई प्लस पर मिलने वाले इस लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 5 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इन 5 वर्ष के दौरान बैंक दिए गए लोन पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के जरिए मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट, ब्याज दर और ईएमआई प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस मारुति वैगनआर जेडएक्सआई प्लस के इंजन से लेकर माइलेज तक कंप्लीट डिटेल।

मारुति वैगनआर जेडएक्सआई प्लस में 1197 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 88.50 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये कार 23.56 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.