ताज़ा खबर
 

2020 Auto Expo : पेट्रोल इंजन के साथ आ रही है Maruti Vitara Brezza, देखें क्या होंगे खास बदलाव

2020 Maruti Vitara Brezza में BS6 कंम्पलाइंट1.5लीटर का K15 नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा। जो 105bhp की पावर और138Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा।

2020 Maruti Vitara Brezza, Maruti Vitara Brezza petrol, Maruti vitara petrol, Maruti brezza Petrol BS6, Maruti vitara price , 2020 Maruti vitara brezza featuresबता दें, Vitara Brezza भारतीय बाजार में लंबे समय से शानदार प्रदर्शन कर रही है।

Maruti Vitara Brezza Petrol: देश की सबसे बड़ा वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भारत में अपनी सब-कॉम्पैक्ट Vitara Brezza के फेसलिफ्ट वर्जन को 6 फरवरी को 2020 Auto Expo में पेश करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक फेसलिफ्ट मॉडल में बीएस6 इंजन के साथ कुछ बदलाव भी देखने को मिलेंगे।

हाल ही में 2020 ब्रेजा के टेस्टिंग म्यूल की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जिसमें इसके मिड लेवल ट्रिम VXi में दोबारा से डिजाइन किया गया बंपर और आईस क्यूब के डिजाइन से लैस नए DRLs दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही ​ब्रेजा के टॉप एंड ट्रिम में नए एलईडी हेडलैंप, 5 स्पोक ड्यूल टोन एलॉय व्हील दिए जाएंगे । इसके अलावा इसमें नए रैप राउंड LED टेललैम्प, हाई माउटेड स्टॉप लैम्प का भी विकल्प दिया जा सकता है।

2020 Maruti Vitara Brezza फेसलिफ्ट में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ एक नया सुजुकी स्टूडियो स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। वहीं इसका इंटीरियर लेआउट और फीचर्स मौजूदा मॉडल के समान ही होगा। बता दें, वर्तमान में ब्रेजा में 1.3 लीटर मल्टीजेट डीजल इंजन का प्रयोग किया जाता है। जिसे बंद कर दिया जाएगा।

2020 ब्रेजा में BS6 कंम्पलाइंट 1.5लीटर का K15 नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा। जो 105bhp की पावर और 138Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। वहीं 2020 ब्रेजा को SHVS माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी के साथ पेश की जाएगी। अपडेटेड ब्रेजा में पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया जाएगा।

बता दें, मारुति सुजुकी अपनी नई कार XL5 को लांच करने की भी तैयारी कर रही है। हाल ही में इस कार को गुरुग्राम में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया है। जो पूरी तरह से रैप्ड थी। मारुति की यह कार WagonR पर बेस्ड होगी। जिसे WagonR का प्रीमियम वर्जन भी कहा जा रहा है। इस कार को भी 2020 Auto Expo में पेश किया जा सकता है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hero ला रहा है Electric मोटरसाइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगा 120KM! ऑटो एक्सपो में होगी पेश, जानिए क्या होगा इसमें खास
2 Mahindra Funster : महिंद्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी का टीजर जारी, 2020 Auto Expo में होगी पेश, देखें पहली झलक
3 2020 Auto Expo: Hector और इलेक्ट्रिक ZS के बाद एमजी की आ रही है तीसरी कार Gloster, Toyota Fortuner और Ford Endeavour को मिलेगी टक्कर!