ताज़ा खबर
 

60 हजार से कम बजट में मिल रही Swift और WagonR जैसी गाड़ियां! जानें कैसे खरीदें

Used Cars, Maruti Suzuki Cars: हम आज आप लोगों को 60 हजार से कम बजट में मिलने वाले मारुति सुजुकी गाड़ियों के बारे में बताएंगे। इस बजट में Swift, WagonR और Zen Estilo जैसी गाड़ियां मिल जाएंगी।

Used CarsSecond Hand Cars: सस्ते में मिल रही Maruti Suzuki की ये गाड़ी

Second Hand Maruti Suzuki Cars: आपका भी बजट अगर 60 हजार रुपये से कम है तो कोई बात नहीं इस प्राइस सेगमेंट में भी Maruti Suzuki की कई गाड़ियां यूज्ड कार फर्म Truevalue के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। हम आज आपको 60,000 रुपये से कम बजट में मिलने वाली गाड़ियों के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराएंगे।

Maruti Suzuki Swift VXI: इस मारुति सुजुकी कार का पेट्रोल वेरिएंट वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस कार का 2006 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है और यह अब तक 180618 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा सेल किया जा रहा है, कीमत की बात करें तो इस कार को 58,000 रुपये में बेचा जा रहा है।

WagonR LXI: मारुति सुजुकी की इस कार का भी पेट्रोल वेरिएंट ही बिक्री के लिए उपलब्ध है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की इस Maruti Suzuki Car को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। बता दें की ये कार 104732 किलोमीटर तक चल चुकी है, यदि कीमत की बात करें तो इस गाड़ी को 39,000 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कार का 2006 मॉडल बेचा जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Car Care Tips in Winter: ठंड के मौसम में कार की माइलेज हो जाती है कम, ऐसे रखें कार का ख्याल

Zen Estilo LXI: 50,000 रुपये से कम बजट में मारुति सुजुकी की इस कार का 2007 मॉडल बेचा जा रहा है। बता दें की इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, ये कार 85217 किलोमीटर तक चल चुकी है। Zen Estilo कार का पेट्रोल वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस कार को 45 हजार रुपये में बेचा जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Royal Enfield Meteor 350 भारत में लॉन्च, स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाएगी ये शानदार बाइक, जानें कीमत और खूबियां

नोट: यहां बताई गई सभी कारों के बारे में जानकारी Truevalue वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक है। ये सभी गाड़ियां दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुराने कार खरीदते वक्त दस्तावेजों और गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield Meteor 350 हुई लॉन्च, कंपनी ने पेश किए हैं तीन वैरिएंट, जानें- क्या हैं फीचर्स और कीमत
2 Car Care Tips in Winter: ठंड के मौसम में कार की माइलेज हो जाती है कम, ऐसे रखें कार का ख्याल
3 Royal Enfield Meteor 350 भारत में लॉन्च, स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाएगी ये शानदार बाइक, जानें कीमत और खूबियां
आज का राशिफल
X