ताज़ा खबर
 

फेस्टिव सीजन में लॉन्च हुआ मारुति सुजुकी Swift का नया एडिशन, जानें- कितनी रखी गई है कीमत और क्या हैं नए फीचर्स

स्विफ्ट का लिमिटेड एडीशन कई एक्सेसरीज़ जैसे ग्लॉस ब्लैक बॉडी किट, एरोडायनामिक स्पोइलर, बॉडी साईड मॉल्डिंग, डोर वाइज़र, ग्रिल पर ऑल-ब्लैक गार्निश, टेल लैम्प और फॉग लैम्प आदि के साथ बाज़ार में उतारा गया है।

maruti suzuki swiftपुराने मॉडल के मुकाबले करीब 25,000 रुपये अधिक होगी कीमत

फेस्टिव सीजन के आगाज के साथ मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय कार स्विफ्ट का एक नया लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी के ही शब्दों में कहें तो यह ज्यादा स्टाइलिश, बोल्ड और डाइनैमिक व्हीकल है। इस नए स्विफ्ट लिमिटेड की कीमत रेगुलर मारुति स्विफ्ट से 24,000 रुपये अधिक होगी, जिसकी लागत 5.19 लाख रुपये से लेकर 8.02 लाख रुपये के बीच है। नई स्विफ्ट के बेस मॉडल की कीमत 5,43,990 रुपये होगी और टॉप वेरिएंट के लिए 8,26,990 रुपये होगी।

स्विफ्ट का लिमिटेड एडीशन कई एक्सेसरीज़ जैसे ग्लॉस ब्लैक बॉडी किट, एरोडायनामिक स्पोइलर, बॉडी साईड मॉल्डिंग, डोर वाइज़र, ग्रिल पर ऑल-ब्लैक गार्निश, टेल लैम्प और फॉग लैम्प आदि के साथ बाज़ार में उतारा गया है। इंटीरियर की बात करें तो स्पोर्टी सीट कवर, स्पोर्टी राउण्ड डायल और फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील को और भी रोचक बना देते हैं। ऐसे में आकर्षक स्विफ्ट की राईड बेहद रोमांचक और मज़ेदार हो जाती है।

मारुति सुजुकी स्विफ्ट लॉन्च के बाद से अब तक 23 लाख यूनिट्स की सेल के साथ ऑटो सेक्टर में मजबूत पकड़ बनाए हुए है। इसलिए स्विफ्ट लिमिटेड-एडिशन सभी वेरिएंट में उपलब्ध कराई गई है। मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव का कहना है कि तीन पीढ़ियों से, मॉडल के फीचर, रूप और तकनीक में विकास हुआ है, जो अकसर भारतीय कार ग्राहकों की आकांक्षा और प्राथमिकताओं में परिवर्तन को परिभाषित करता है। उन्होंने आगे कहा कि स्विफ्ट स्पेशल एडिशन कंपनी की सभी डीलरशिप पर 24,990 रुपये की अतिरिक्त कीमत पर उपलब्ध है।

शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि पिछली 3 जनरेशन्स से स्विफ्ट के फीचर्स लुक्स और टेक्नोलॉजी में लगातार सुधार हुआ है और यह भारतीय कार ग्राहकों की सभी उम्मीदों पर खरी उतरते हुए उनकी पहली पसंद बन गई है। आज पहले से कहीं अधिक बोल्ड एवं स्पोर्टी स्विफ्ट लिमिटेड एडीशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो इस अनश्चित दौर में निश्चित रूप से ग्राहकों के उत्साह को कई गुना बढ़ा देगी। यह लिमिटेड एडीशन स्विफ्ट के सभी प्रशंसकों के व्यक्तित्व को युवा तरीकों से और अधिक स्टाइलिश, स्पोर्टी बनाने के तैयार है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Renault की Kwid और Triber जैसी कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें- कैसे ले सकते हैं फायदा
2 जबरदस्त माइलेज देती हैं ये बाइक्स, दाम भी है कम, पेट्रोल की महंगाई से बचना है तो लगा सकते हैं दांव
3 बोलेरो पर महिंद्रा ने पेश किया बड़ा ऑफर, फेस्टिव सीजन में घर ला सकते हैं दमदार और देसी एसयूवी
यह पढ़ा क्या?
X