ताज़ा खबर
 

मारुति सुजुकी किराये पर दे रही है गाड़ियां, कार में लाखों लगाने की जरूरत नहीं, समझें क्या है ऑफर

आप महीने में एक निश्चित रकम देकर कोई भी कार सबस्क्रिप्शन पर ले सकते हैं। आपको सिर्फ समय पर मासिक किस्त ही अदा करनी है। यदि आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो https://www.marutisuzuki.com/subscribe पर जाकर स्कीम का फायदा उठा सकते हैं।

maruti suzuki brezzaजानें, maruti suzuki subscribe ऑफर का कैसे फायदा उठा सकते हैं आप

अभी तक आपने नेटफ्लिक्स, ऑमेजन प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही सबस्क्रिप्शन लिया होगा। लेकिन अब कारों की भी आप सबस्क्रिप्शन ले सकते हैं। कार खरीदने के लिए अब आपको लाखों रुपये एकमुश्त खर्च करने की जरूरत नहीं है बल्कि सबस्क्रिप्शन भी ले सकते हैं। मारुति सुजुकी ने यह ऑफर पेश किया है। इसके तहत आप महीने में एक निश्चित रकम देकर कोई भी कार सबस्क्रिप्शन पर ले सकते हैं। आपको सिर्फ समय पर मासिक किस्त ही अदा करनी है। यदि आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो https://www.marutisuzuki.com/subscribe पर जाकर स्कीम का फायदा उठा सकते हैं।

जानें, क्या है Maruti Suzuki Subscribe: ग्राहक बिना गाड़ी खरीदे मारुति सुजुकी की कार को अपना बना सकते हैं। इसके लिए उन्हें मारुति सुजुकी सबस्क्रिप्शन लेना होगा। इसके तहत मारुति की किसी भी कार को विभिन्न समयावधि के लिए सबस्क्राइब कर सकते हैं। इसमें ग्राहक को एक कार चुननी है, जिसमें गाड़ी के सभी प्रकार के मेंटनेंस व इंश्योरेंस समेत मासिक शुल्क देकर इस ऑफर का आनंद उठा सकते हैं। सब्सक्रिप्शन पीरियड तक गाड़ी ग्राहक की होगी, उसके बाद यदि वह चाहे तो गाड़ी का सबस्क्रिप्शन आगे बढ़ा सकते हैं नहीं तो गाड़ी कंपनी को वापस कर सकते हैं।

कितना देना होगा सबस्क्रिप्शन चार्ज: मारुति सुजुकी की SWIFT कार के लिए एक साल के सब्सक्रिप्शन पर 20,000 रुपये मासिक तक का चार्ज होगा। इसके अलावा कॉम्पैक्ट एसयूवी कार ब्रेजा, अर्टिगा जैसी गाड़ियों के सबस्क्रिप्शन पर 30 से 32 हजार रुपये तक की रकम खर्च करनी होगी।

कम से कम 1 साल के लिए होता है सबस्क्रिप्शन: मारुति सुजुकी अपने इस ऑफर के साथ विभिन्न तरह की सहूलियतें दे रही है। आप कोई भी मॉडल चुनकर अपनी सुविधानुसार समयावधि बढ़ाकर किसी भी कार का सबस्क्रिप्शन ले सकते हैं। यह समयावधि कम से कम एक वर्ष के लिए होती है, इसे 18 महीने या 2 से 3 साल व उससे भी अधिक समय के लिए बढ़ाया जा सकता है। ध्यान रहे कि यह सबस्क्रिप्शन चार्ज शहरों के हिसाब से अलग-अलग हो सकते हैं। इस ऑफर के साथ ग्राहक को अपनी मनपसंद कार चुनने के लिए काफी विकल्प दिए गए हैं। सबस्क्रिप्शन अवधि खत्म होने के बाद ग्राहक को रीसेल की चिंता करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। जीरो मेंटनेंस, जीरो इंश्योरेंस शुल्क और जीरो डाउन पेंमेंट के साथ ग्राहक अपनी राइड का लुत्फ उठा सकते हैं।

आसान है मारुति सुजुकी सब्सक्रिप्शन लेना: आपको कार और कार की अवधि को चुनना है। उसके बाद अन्य विवरण भरकर, फीस का भुगतान करना है और फिर कार आपके पास डिलीवर हो जाएगी। सब्सक्रिप्शन अवधि पूरी हो जाने पर कार को वापस कर सकते हैं या फिर समयावधि बढ़ा सकते हैं। इस तरह आप एक हर प्रकार से सुरक्षित ड्राइविंग कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mahindra Thar की घर बैठे कर सकते हैं बुकिंग, टेस्ट ड्राइव का भी है आपके पास मौका, जानें तरीका
2 वैगन आर, Alto, स्विफ्ट, Scorpio, टियागो समेत इन कारों पर जोरदार ऑफर, जानें- किसमें कितना डिस्काउंट
3 बजट है 70 हजार से कम तो Hero Splendor Plus से लेकर Honda Shine तक खरीद सकते हैं ये बाइक्स, जानें- कीमत और फीचर्स
यह पढ़ा क्या?
X