ताज़ा खबर
 

Maruti S-Presso: इस छोटी SUV पर कंपनी दे रही है भारी छूट! होगी पूरे 47,000 रुपये तक की बचत, देती है 21Kmpl का माइलेज

Maruti S-Presso को हाल ही में कंपनी ने बाजार में पेश किया है। यह कार केवल एक पेट्रोल इंजन के साथ 4 वैरिएंट्स में बाजार में उपलब्ध है। इसके टॉप वैरिएंट में साइड में प्लास्टिक क्लैडिंग भी दिया गया है, जो कि इसे स्पोर्टी लुक प्रदान करते हैं।

Maruti S-Presso S-CNG launchedMaruti Suzuki S-Presso को कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर एसयूवी सेग्मेंट में शामिल किया है।

Maruti S-Presso Discount Offer: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki इस लॉकडान के बची अपने वाहनों के विस्तृत रेंज पर भारी छूट दे रही है। कंपनी के ऑफर्स की इस सूची में हाल ही में बाजार में उतारी गई नई Maruti S-Presso भी शामिल है। कंपनी ने इस कार को मिनी एसयूवी के तौर पर बाजार में पेश किया है। अपने सेग्मेंट की सबसे सस्ती कार की खरीद पर आप पूरे 47,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Maruti S-Presso में कंपनी ने नए मानक के अनुसार 1.0 लीटर की क्षमता का BS6 के10बी पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है, जो 68 Hp की पावर और 90 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह कार कुल चार वैरिएंट्स में बाजार में उपलब्ध है, जिसमें एसटीडी, एलएक्सआई, वीएक्सआई और वीएक्सआई प्लस शामिल है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और ऑटो गियरशिफ्ट (AGS) गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।

कंपनी ने इस छोटी कार को एसयूवी लुक दिया है। इसके टॉप वैरिएंट में साइड में प्लास्टिक क्लैडिंग भी दिया गया है, जो कि इसे स्पोर्टी लुक प्रदान करते हैं। सामान्य तौर पर यह कार 20 से 21 किलोमीटर प्रति लीटर तक माइलेज देती है। इसकी कीमत कीमत 3.69 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 4.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

Maruti S-Presso को कंपनी ने अपने हरटेक्ट प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। यदि फीचर्स की बात करें तो इस कार में फैब्रिक अपहोल्स्ट्री, सेंट्रल माउंटेड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मैनुअल एडजस्टेबल ऑउट साइड रियर व्यू मिरर (ORVM), फ्रंट पावर विंडो, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रियर पार्किंग सेंसर और ड्यूल एयरबैग जैसे फीचर दिए गए हैं।

क्या है ऑफर: कार देखो में छपी रिपोर्ट के अनुसार इस कार की खरीद पर इस जून महीने में आप पूरे 47,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें 25,000 रुपये का कंज्यूमर ऑफर, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 2,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है। यह ऑफर केवल इसी जून महीने तक के लिए वैध है।

नोट: यहां पर कार के डिस्काउंट के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो मीडिया रिर्पोट्स पर आधारित हैं। देश के अलग अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार इसमें भिन्नता हो सकती है। कई बार डीलरशिप अपनी तरफ से भी कुछ डिस्काउंट ऑफर करते हैं। इसलिए ऑफर के बारे में पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 चीन की कार कंपनी Great Wall Motors भारत में करेगी 7,600 करोड़ रुपये का निवेश! महाराष्ट्र सरकार के साथ MoU पर किया हस्ताक्षर
2 इस राज्य में सख्त हुआ ट्रैफिक नियम: सड़क पर की रेसिंग या मोबाइल पर की बात तो कटेगा 10,000 रुपये तक का चालान! जानें जुर्माने की नई रेट लिस्ट
3 Maruti S-Cross पेट्रोल से लेकर नई Swift तक कंपनी भारत में लॉन्च करने जा रही है ये गाड़ियां! देखें आपक लिए कौन-सी होगी बेस्ट
IPL 2020 LIVE
X