ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बीच Maruti Suzuki का धमाकेदार ऑफर: अभी खरीदें कार और 2 महीने बाद शुरू होगी कार की EMI, जानें पूरी डिटेल

Maruti Suzuki ने इस साल की शुरुआत में अपनी नई Vitara Brezza पेट्रोल को लांच किया था। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में अपनी Dzire फेसलिफ्ट मॉडल को भी बाजार में उतार चुकी है।

Maruti Suzuki ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Vitara Brezza पेट्रोल को लांच किया है।

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki अपने ग्राहकों के लिए खास मौका लेकर आई है। कंपनी अपने कारों की खरीद को और भी सुविधाजनक बनाने के लिए ‘Buy Now Pay Later’ फाइनेंसिंग स्कीम को आधिकारिक तौर पर लांच किया है। इस नई फाइनैंस स्कीम को कंपनी ने प्रमुख नॉन-बैंकिंग फाइनैंशियल कंपनी चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट ऐंड फाइनैंस कंपनी लिमिटेड (CIFCL) के साथ मिलकर पेश किया है।

मारुति सुजुकी इंडिया ने अपने एक बयान में कहा है कि, “इस नई फाइनेंसिंग स्कीम का लक्ष्य है कि ग्राहकों को आसानी से कार खरीदने की फाइनेंसिंग सुविधा उपलब्ध कराई जाए।” इस साझेदारी वाली स्कीम के तहत कंपनी ग्राहकों को दो महीने तक के लिए कारों की मासिक किश्त (EMI) में भी राहत दे रही है। यानी कि यदि आप इस समय कार खरीदते हैं तो कार की ईएमआई दो महीने बाद शुरू होगी। ऐसा कंपनी ने मौजूदा कोरोना वायरस के संकट को ध्यान में रखकर किया है।

फिलहाल यह ऑफर कंपनी के कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर आगामी 30 जून तक के लिए ही उपलब्ध है। इस नई साझेदारी के बारे में कंपनी के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि, “देश में COVID-19 और लॉकडाउन के चलते लोगों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, ऐसे में यह नई बाय नॉउ पे लेटर सर्विस ग्राहकों को अपनी पसंद के अनुसार कार खरीदने में मदद करेगी।”

Maruti Suzuki से पहले देश की प्रमुख एसयूवी वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने भी ऐसे ही पे लेटर स्कीम को लांच किया है। इसके अलावा कंपनी अपने चुनिंदा मॉडल्स की खरीद पर कोरोना वरियर्स को खास को छूट भी प्रदान कर रही है। इससे पहले टाटा मोटर्स ने भी ऐसी ही एक स्कीम को लांच किया था। कोरोना काल में लॉकडाउन के चलते वाहन निर्माता कंपनियों को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। अब कंपनियां आकर्षक ऑफरों से ग्राहकों को कार खरीदने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खुशखबरी: RBI ने कार और बाइक मालिकों को दी बड़ी राहत, 31 अगस्त तक नहीं देनी होगी EMI! देखें क्या है पूरी रिपोर्ट
2 Maruti Alto के आधे दाम में कंपनी बेच रही है Dzire और WagonR जैसी कारें! शुरूआती कीमत महज 1.40 लाख रुपये
3 Hero Splendor से लेकर Tvs Radeon तक ये हैं भारत की बेस्ट बजट बाइक्स, शानदार माइलेज के साथ मिलते हैं कई खास फीचर्स!