ताज़ा खबर
 

Maruti Suzuki ने शुरू की ‘सर्विस ऑन व्हील’ सेवा, अब आपके घर पर होगी कार की सर्विसिंग

Maruti Suzuki की इस नई 'सर्विस ऑन व्हील' सेवा का लाभ कंपनी के सभी तरह के ग्राहक उठा सकते हैं। इसमें सभी पैसेंजर व्हीकल्स को शामिल किया गया है। शहरी क्षेत्र में रहने वाले ऐसे लोग जो समय की कमी के कारण वर्कशॉप तक नहीं पहुंच पाते हैं उनके लिए ये सर्विस काफी लाभदायक है।

Author Updated: August 29, 2019 7:13 PM
Maruti Suzuki Service on wheels, Maruti Suzuki car servicing online, Maruti Suzuki car servicing at home, maruti car servicing at doorstep, Maruti Suzuki cheaper car servicingMaruti Suzuki के इस नए सर्विस में केवल पैसेंजर व्हीकल्स को शामिल किया गया है।

Maruti Suzuki Service on Wheels: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक नई सेवा ‘सर्विस ऑन व्हील’ की शुरुआत की है। इस नई सेवा के अन्तर्गत कंपनी ग्राहकों के घर पर ही कारों की सर्विसिंग की सुविधा उपलब्ध कराएगी। इसमें वाहनों की सर्विसिंग, रिपेयर इत्यादि शामिल है।

सर्विस ऑन व्हील्स सेवा मारुति सुजुकी के सभी यात्री वाहनों के लिए कई मरम्मत करने में सक्षम है। तेज मरम्मत के लिए कंपनी ने पोर्टेबल टूल ट्रॉली की भी व्यवस्था की है। इसके अलावा वाहन के अंडरबॉडी निरीक्षण और मरम्मत के लिए स्टोरेज रैक भी दिया गया है। ये सब कुछ कंपनी के प्रमाणित मैकेनिक्स द्वारा किया जाएगा।

Maruti Suzuki के अनुसार, ये नई सुविधा से कंपनी के 1,800 से अधिक कस्बों और शहरों में स्थित 3,600 से ज्यादा वर्कशॉप के नेटवर्क को और भी मजबूत बनाएगी। इस पहल के माध्यम से, कंपनी का लक्ष्य न केवल दूर-दराज के क्षेत्रों में स्थित ग्राहकों को बल्कि शहरी क्षेत्रों के लोगों को भी लाभान्वित करना है जो कि समय की कमी के कारण वर्कशॉप तक नहीं पहुंच पाते हैं।

पेड या फ्री हर तरह की सर्विसिंग को इसमें शामिल किया गया है। सर्विस ऑन व्हील्स सेवा में वाहन की अंडरबॉडी निरीक्षण, तेल बदलना और फ़िल्टर सफाई इत्यादि भी की जाएगी। इस सुविधा का उपयोग मारुति सुजुकी पोर्टफोलियो में शामिल पेट्रोल, डीजल और सीएनजी सहित सभी इंजन वेरिएंट के लिए किया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TVS लांच करेगा नया अपडेटेड Jupiter Grande, फीचर्स और तकनीक से देगी Honda Activa को टक्कर
2 Renault Triber: फीचर्स के साथ जानिए कौन सा वैरिएंट आपके बजट में होगा सबसे बेहतर?
3 Revolt RV400: महज लाइये आधार कार्ड और 2,999 रुपये और घर ले जाएं देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक! जानिए कैसे खरीदें