ताज़ा खबर
 

2018 Maruti Suzuki Ciaz: सिर्फ 11,000 रुपये में बुक कर सकते हैं ये कार, जानें फीचर्स और कीमत

Maruti Suzuki Ciaz facelift Pre booking: प्रीमियम रोड प्रजेन्टेशन वाली इस कार में मारुति सुजुकी ने बेहतरीन बोल्ड डिजाइन और आकर्षक लुक दिया है जो देखने में काफी अग्रेसिव लगता है।

ऑडियो सिस्टम ब्लूटूथ फोन इंटिग्रेशन के साथ होगा और स्टीयरिंग-माउंट कंट्रोल सभी लाइनअप से स्टैंडर्ड होगा।

Maruti Suzuki ने अपनी प्रीमियन सेडान कार की प्री बुकिंग लेनी शुरू कर दी है।  यह कार है Maruti Suzuki Ciaz facelift। इसकी बुकिंग मारूति के नेक्सा शोरूम्स पर की जा रही है। अगर आप इसकी बुकिंग करना चाहते हैं तो इसकी बुकिंग नेक्सा डीलरशिप पर जाकर कर सकते हैं या फिर ऑनलाइन बुकिंग करना चाहते हैं तो www.nexaexperience.com पर जाकर कर सकते हैं। इसकी प्री बुकिंग के लिए 11,000 रुपए की डाउन पेमेंट देनी होगी। इसकी प्री बुकिंग आज (10 अगस्त) से ही शुरू हुई है। मारुति सुजुकी ने 2014 में सियाज मॉडल लॉन्च किया था। कंपनी 20 अगस्त को नई सियाज को पेश कर सकती है।

यह नया फेसलिफ्ट मॉडल कई नए अपडेट और फीचर्स के साथ आ रहा है। प्री-फेसलिफ्ट मॉडल में जहां ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, EBD के साथ ABS और आइसोफिक्स चाइल्ड सीट ऐंकर्स मिलते थे, वहीं 2018 फेसलिफ्ट में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), ट्रैक्शन कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्टेंट सेडान की स्टैंडर्ड सेफ्टी किट में मिलेंगे। प्रीमियम रोड प्रजेन्टेशन वाली इस कार में मारुति सुजुकी ने बेहतरीन बोल्ड डिजाइन और आकर्षक लुक दिया है जो देखने में काफी अग्रेसिव लगता है। इसके अलावा कार के एक्सटीरियर में LED प्रॉजेक्टर हेडलैम्प होंगे जो कि LED डेटाइम रनिंग लाइटों से लैस होंगे।

मारुति 2018 Ciaz में मैग्नम ग्रे नाम का एक नया शेड भी लेकर आ रही है। ऑडियो सिस्टम ब्लूटूथ फोन इंटिग्रेशन के साथ होगा और स्टीयरिंग-माउंट कंट्रोल सभी लाइनअप से स्टैंडर्ड होगा। इसके अलावा इस कार में Apple Car Play, Android Auto, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलने वाले हैं। इसमें 15 इंच के व्हील दिए गए हैं। कार में टेक्निकल बदलाव भी किए गए हैं। नई सियाज फेसलिफ्ट के साथ नया पेट्रोल इंजन मिलेगा।

इसमें 1.5 लीटर का K15B इंजन दिया गया है। जो कि 105bHP की पावर जेनरेट करता है। वहीं इसका मैक्सिमम टॉर्क 138 न्यूटन मीटर का है। इसके अलावा मारुति सुजुकी इसमें स्मार्ट-हाइब्रिड SHVS टेक्नोलॉजी के साथ पेट्रोल इंजन भी दे सकती है। सियाज के डीजल वेरिएंट में कंपनी 1.3 लीटर DDiS यूनिट देगी। ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड मैन्युअल और 5 स्पीड एएमटी का ऑप्शन भी मिल सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App