Maruti Baleno से लेकर Ignis जैसी कारों पर कंपनी दे रही है डिस्काउंट! NEXA शोरूम की इन कारों पर मिल रही है भारी छूट

Maruti Suzuki अपने एरिना डीलरशिप पर आए दिन छूट ऑफर करती रहती है, लेकिन इस बार कंपनी ने अपने प्रीमियम NEXA शोरूम की कारों पर डिस्काउंट दिया है। कंपनी के इस ऑफर में Maruti Baleno से लेकर Ignis जैसी कारें शामिल हैं।

Maruti suzuki cars discount offer, Maruti discount offer, Maruti suzuki Nexa delearship discount offer
Maruti Baleno कंपनी की तरफ से बेची जाने वाली प्रीमियम हैचबैक कार है।

Maruti Suzuki Discount Offer: कोरोना महामारी के चलते देश भर में कारोबार की स्थिति बेहद ही खस्ताहाल हो चुकी है। वाहनों की बिक्री पर भी इस भयावह बीमारी का बड़ा असर देखने को मिल रहा है। हालांकि बीते कुछ महीनों से लॉकडाउन में मिली छूट के बाद कारोबार फिर से पटरी पर आ रहा है लेकिन अभी भी स्थिति पूरी तरह से सुधरी नहीं है। ऐसे में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki इस जुलाई महीने में अपने प्रीमियम Nexa डीलरशिप के कुछ मॉडलों पर भारी डिस्काउंट दे रही है, तो आइये जानते हैं किन कारों की खरीद पर होगी कितनी बचत –

Maruti Suzuki Ignis: इस कार की खरीद पर कंपनी 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है, यह ऑफर अल्फा, डेल्टा और सिग्मा वैरिएंट्स पर दिया जा रहा है। वहीं मिड सेग्मेंट के जेटा वैरिएंट पर ग्राहकों को 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावां अलग अलग वैरिएंट्स पर कंपनी 10 हजार से लेकर 15 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। कॉर्पोरेट कंपनी में लिस्टेड कस्टमर्स को 5 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस कार में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि 83hp की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Maruti Suzuki Baleno: कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो की खरीद पर भी ग्राहक भारी बचत कर सकते हैं। कंपनी इसके डेल्टा, अल्फा और जेटा वैरिएंट्स पर 10,000 रुपये की छूट दे रही है। वहीं सिग्मा वैरिएंट की खरीद पर पूरे 15,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस कार के साथ कंपनी 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है।

Maruti Suzuki Ciaz: मारुति की प्रीमियम सिडान कार सियाज की खरीद पर भी ग्राहक छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके डेल्टा, सिग्मा और जेटा वैरिएंट पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और अल्फा वैरिएंट पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस कार पर 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी कंपनी दे रही है। इस कार पर कंपनी ने कोई भी एक्सचेंज ऑफर शामिल नहीं किया है। इस कार में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है जो कि 104hp की पावर और 138Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

नोट: यहां पर कारों के डिस्काउंट के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित हैं। कारों के डिस्काउंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें। कई बार डीलरशिप अपनी तरफ से कुछ अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर करते हैं।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
ब्राजील के जीका वायरस के कारण टाटा बदलेगी अपनी कार का नामtata motors, tata zica, cars, upcomng cars, ZIka virus, brazil,
अपडेट