ताज़ा खबर
 

मारुति सुजुकी ब्रेजा, डिजायर और स्विफ्ट पर 40,000 रुपये तक की करें बचत, जानें- क्या है नवरात्रि ऑफर

मारुति सुजुकी ने ब्रेजा पर सबसे ज्यादा 40,000 रुपये तक की छूट का ऑफर दिया है। इसके अलावा स्विफ्ट पर 35,000 रुपये तक का ऑफर है और डिजायर पर 39,000 रुपये का ऑफर दिया गया है।

maruti suzuki brezzaमारुति सुजुकी ने पेश किया नवरात्रि ऑफर, जानें- कितनी मिल रही छूट

भारत के ऑटो मार्केट में सबसे ज्यादा हिस्सेदारी रखने वाली कंपनी मारुति सुजुकी ने नवरात्रि के मौके पर शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने अपनी पॉप्युलर कारों मारुति सुजुकी स्विफ्ट, स्विफ्ट डिजायर और Brezza पर ऑफर दिया है। इसके जरिए आप कार की खरीद पर 40,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। मारुति सुजुकी ने ब्रेजा पर सबसे ज्यादा 40,000 रुपये तक की छूट का ऑफर दिया है। इसके अलावा स्विफ्ट पर 35,000 रुपये तक का ऑफर है और डिजायर पर 39,000 रुपये का ऑफर दिया गया है। यही नहीं कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों को एलटीसी स्कीम के तहत अलग से 6,000 रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। इन कारों के अलावा यदि सरकारी कर्मचारी कोई अन्य कार खरीदते हैं तो उन्हें 11,000 रुपये का लाभ मिलेगा।

यदि आप इन कारों को खरीदना चाहते हैं तो घर बैठे ही ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं। इसके लिए आपको मारुति सुजुकी की वेबसाइट www.marutisuzuki.com पर विजिट करना होगा। इसके अलावा यदि आप टेस्ट ड्राइव चाहते हैं तो फिर अपने नजदीकी मारुति सुजुकी शोरूम पर भी विजिट कर सकते हैं। बता दें कि मारुति सुजुकी ने फेस्टिव सीजन के दौरान अपने बेस्ट सेलिंग कारों में से एक स्विफ्ट का लिमिटेड वर्जन भी लॉन्च किया है।

यह ज्यादा स्टाइलिश, बोल्ड और डाइनैमिक व्हीकल है। इस नए स्विफ्ट लिमिटेड की कीमत रेगुलर मारुति स्विफ्ट से 24,000 रुपये अधिक होगी, जिसकी लागत 5.19 लाख रुपये से लेकर 8.02 लाख रुपये के बीच है। नई स्विफ्ट के बेस मॉडल की कीमत 5,43,990 रुपये होगी और टॉप वेरिएंट के लिए 8,26,990 रुपये होगी। मारुति सुजुकी स्विफ्ट लॉन्च के बाद से अब तक 23 लाख यूनिट्स की सेल के साथ ऑटो सेक्टर में मजबूत पकड़ बनाए हुए है। इसलिए स्विफ्ट लिमिटेड-एडिशन सभी वेरिएंट में उपलब्ध कराई गई है।

बता दें कि कोरोना काल में भले ही मारुति सुजुकी समेत तमाम ऑटो कंपनियों की सेल प्रभावित हुई थी, लेकिन बीते कुछ दिनों में तेजी से बिक्री में इजाफा हुआ है। अकेले मारुति सुजुकी सेल में ही 30 पर्सेंट से ज्यादा का इजाफा हुआ है। कुल मिलाकर मारुति सुजुकी ने सितंबर 2020 में डोमेस्टिक और विदेशी मार्केट में सितंबर 2020 के दौरान एक लाख 60 हजार से ज्यादा कारें बेची हैं, जो कि सितंबर 2019 के मुकाबले 30 फीसदी ज्यादा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फेस्टिव सीजन में लॉन्च हुआ मारुति सुजुकी Swift का नया एडिशन, जानें- कितनी रखी गई है कीमत और क्या हैं नए फीचर्स
2 Renault की Kwid और Triber जैसी कारों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जानें- कैसे ले सकते हैं फायदा
3 जबरदस्त माइलेज देती हैं ये बाइक्स, दाम भी है कम, पेट्रोल की महंगाई से बचना है तो लगा सकते हैं दांव
यह पढ़ा क्या?
X