ताज़ा खबर
 

सिर्फ 6.50 लाख रुपये में मिल रही है मारुति सुजुकी की Vitara Brezza कार, जानें- कैसे घर ला सकते हैं आप

यदि आप मारुति सुजुकी की Vitara Brezza कार खरीदना चाहते हैं और बजट की कमी है तो फिर आप सेकेंड हैंड गाड़ी घर ला सकते हैं। आप marutisuzukitruevalue पर मारुति सुजुकी ब्रेजा कार सही कीमत में खरीद सकते हैं।

maruti suzuki brezzaजानें, क्या हैं मारुति सुजुकी ब्रेजा के फीचर्स

यदि आप मारुति सुजुकी की Vitara Brezza कार खरीदना चाहते हैं और बजट की कमी है तो फिर आप सेकेंड हैंड गाड़ी घर ला सकते हैं। आप marutisuzukitruevalue पर मारुति सुजुकी ब्रेजा कार सही कीमत में खरीद सकते हैं। यहां आपको अपने बजट के हिसाब से मारुति सुजुकी ब्रेजा के कई विकल्प मिल जाएंगे। आपको ब्रेजा का डीजल वैरिएंट सिर्फ 6,50,000 रुपये में मिल जाएंगे। 2016 मॉडल की यह कार सिर्फ 54,551 किलोमीटर ही चली है। यह कार TrueValue की ओर से सर्टिफाइड है और इस पर आपको तीन सर्विस फ्री मिलेंगी।

यही नहीं आपको ब्रेजा का एक और वैरिएंट Vitara Brezza ZDI सिर्फ 6,50,000 रुपये में ही मिल जाएगा। यह कार भी 33 हजार किलोमीटर ही चली है। यही नहीं इसका मॉडल भी 2017 का ही है। इस कार का एक और डीजल वैरिएंट Vitara Brezza ZDI सिर्फ 7 लाख रुपये में उपलब्ध है। 2016 म़ॉडल की यह कार सिर्फ 30 हजार किलोमीटर ही चली है।

मारुति सुजुकी की ब्रेजा कार Hyundai की एसयूवी Creta को टक्कर देने वाली गाड़ी मानी जाती है। बीते कुछ सालों में अपने सेगमेंट में मारुति ब्रेजा ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की है। यदि आप कार से लंबा सफर तय करने के शौकीन हैं तो फिर मारुति सुजुकी की यह कार आपके लिए शानदार गाड़ी हो सकती है। मेंटनेंस के मामले में भी इसकी लागत कम है।

मारुति विटारा ब्रेजा के फीचर्स की बात करें इसके फ्रंट हिस्से में अलग सा क्रोम ग्रिल लगाया गया है तथा साथ ही प्रोजेक्टर के साथ नए हेडलैंप लगाए गए है। इसके फ्रंट बंपर में हनीकॉम्ब ग्रिल लगाए गए है तथा कोणीय आकर में रखा गया है। इसके निचले हिस्से में एक सिल्वर स्किड प्लेट लगाया गया है, जो मारुति ब्रेजा के लुक को और निखारता है।

साइड से देखने पर भी विटारा ब्रेजा का रूफ अलग से दिखाई देता है। ब्रेजा ड्यूल टोन पेंट स्कीम में भी उपलब्ध है, जिसमें रूफ को ब्लैक या वाइट का विकल्प मिलता है। मारुति ब्रेजा में 16 इंच के पांच स्पोक वाले अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं तथा इसका ग्राउंड क्लीयरेंस भी अच्छा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गाड़ियों की सेफ्टी पर टाटा मोटर्स ने ट्वीट कर कसा था तंज, अब मारुति सुजुकी ने दिया है यह जवाब
2 सिर्फ 2 लाख रुपये तक में आप ला सकते हैं मारुति की बलेनो, स्विफ्ट और ऑल्टो जैसी कारें, जानिए रेट
3 Hyundai i20 कार की दिवाली में जमकर हुई बुकिंग, 20 दिन में 20,000 लोगों ने दिया ऑर्डर, जानें- क्या है कीमत
ये पढ़ा क्या?
X