ताज़ा खबर
 

मारुति सुजुकी बलेनो में लैम्‍बॉर्गिनी स्टाइल के दरवाजे और ब्लैक पैनोरमिक रूफ

इस बलेनो कार में और भी कई खूबियां हैं। मसलन, इसमें फ्रंट स्पलिटर है, चौड़े टायर में 17 इंच के 10 जे एलॉय व्हील्स हैं।

मारुति सुजुकी की बलेनो कार। (फाइल फोटो)

मारुति सुजुकी बलेनो की एक कार ऐसी भी है जिसमें लैम्‍बॉर्गिनी स्टाइल के दरवाजे और ब्लैक पैनोरमिक रूफ है। इसे बेंगलुरु की एमबी डिजायन मोटो ट्रेन्ड्ज वर्कशॉप ने रिडिजायन किया है। एमबी डिजायन मोटो ट्रेन्ड्ज अपने सोशल मीडिया फेसबुक अकाउंट पर रिडिजायन की गई मारुति सुजुकी बलेनो की बेहद आकर्षक तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों के मुताबिक इस कार के दोनों दरवाजे लॉम्बरगिनी स्टाइल में कैंची की तरह ऊपर की ओर खुले हैं। कार में पैनोरमिक रूफ भी बनाया गया है जिसका कलर ब्लैक है। इसके अलावा उसके पिलर्स के कलर भी ब्लैक रखे गए हैं। अब तक मारुति की जितनी भी गाड़ियां आई हैं उनमें से इसके फीचर्स एकदम हटकर कस्टमाइज की गई हैं।

इस बलेनो कार में और भी कई खूबियां हैं। मसलन, इसमें फ्रंट स्पलिटर है, चौड़े टायर में 17 इंच के 10 जे एलॉय व्हील्स हैं। ब्लैक मेश ग्रिल के अलावा स्मोक्ड टेलैम्प्स हैं। सभी क्रोम बिट्स ब्लैक कलर में तैयार किए गए हैं। इंटीरियर डेकोरेशन की बात करें तो इसका इंटीरियर डुएल कलर में है। लेगदर की डैशबोर्ड, कस्टम फ्लोर मैट और रिप्लिका ब्राइड बकट को लाल और काले रंग के लेआउट से डिजायन किया गया है। इस कार में अपग्रेडेड स्पीकर्स के साथ टच स्क्रीन वाले ऑडियो सिस्टम लगाए गए हैं।

हालांकि, हुड में कम ही बदलाव किए गए हैं। इसके पेट्रोल वैरियंट में 1.2 लीटर सीवीटी जेटा इंजन एफआरके फुल एग्जॉह्स्ट सिस्टम लगाया गया है। गाड़ी के स्टैन्डर्ड एयर फिल्टर को के एंड एन एयर इनटेक फिल्टर के साथ रिप्लेस किया गया है, ताकि गाड़ी चलाते वक्त कम आवाज सुनाई दे। इसके अलावा बलेनो में प्रीमियम बकेट सीट्स लगाए गए हैं।

Next Stories
1 होंडा ने CES में पेश की सेल्फ बैलेंसिंग मोटरसाइकिल, करती है मालिक का पीछा
2 2017 में बेसब्री से इंतजार रहेगा इन 5 सुपर कार्स का
3 नई WagonR की फोटोज हुई लीक, इन बड़े बदलावों के साथ जल्द होगी लॉन्च
यह पढ़ा क्या?
X