ताज़ा खबर
 
title-bar

Maruti Suzuki मुफ्त में चेक करेगी आपकी कार! कंपनी ने शुरु किया समर कैंप

गर्मी के मौसम में कारों में ज्यादातर AC और इलेक्ट्रिकल समस्याएं देखने को मिलती हैं। इसी को ध्यान में रखकर Maruti Suzuki ने इस समर कैंप की शुरुआत की है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ उठा सकें।

Maruti Suzuki बंद करेगी डीजल गाड़ियां।

Maruti Suzuki Summer Camp: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने भीषण गर्मी के मद्देनजर अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार मौका लेकर आई है। कंपनी ने इस गर्मी के मौसम में कारों की देखभाल के लिए समर कैंप की शुरुआत की है। ये समर कैंप आगामी 30 अप्रैल तक चलेगा। जिसके तहत कंपनी के सभी आउटलेट्स पर मारुति के सभी मॉडलों की मुफ्त चेकिंग होगी।

यदि आप भी मारुति कार के मालिक हैं तो आप भी इस मौके का लाभ उठाएं और अपनी कार की मुफ्त चेकिंग करवाएं। आपको बता दें कि, मारुति सुजुकी की देश भर में 2,200 से ज्यादा सर्विस सेंटर हैं और ये कैंप सभी सर्विस सेंटर पर लगाया जा रहा है। इस चेकिंग कैंप में कंपनी आपकी कार के AC, कूलेंट, आयल, टायर और इलेक्ट्रिकल पाटर्स की मुफ्त जांच करेगी।

कंपनी का दावा है कि मारुति सुजुकी प्रतिदिन तकरीबन 50,000 वाहनों की सर्विसिंग करती है। लेकिन गर्मी को ध्यान में रखते हुए कंपनी कार के एयर कंडीशन और अन्य इलेक्ट्रिकल पार्ट की विशेष जांच करेगी। ताकि ग्राहकों को बेहतर सुविधा मिल सकेगा। गर्मियों में कारों में ज्यादातर एसी और इलेक्ट्रिकल समस्याएं देखने को मिलती हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले साल समर कैंप के ​दौरान तकरीबन 2.2 लाख ग्राहकों ने इस कैंप से लाभ उठाया था। इस कैंपिंग के दौरान कार की चेकिंग के लिए आपको किसी भी तरह का भुगतान नहीं करना होगा। आपको बता दें कि, मारुति सुजुकी इस समय अपने व्हीकल लाइन अप को अपडेट करने की भी योजना बना रहा है। हाल ही में कंपनी ने नए 1.5 लीटर की क्षमता का बीएस6 मानक के अनुसार तैयार इंजन को पेश किया था। अब कंपनी इस इंजन को अपने मॉडल्स में शामिल करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App