ताज़ा खबर
 

Maruti Ignis से लेकर Baleno और Ciaz तक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें जून में कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना हो सकता है फायदा!

Maruti Ignis कंपनी का एंट्री लेवल मॉडल है, जिसे नेक्सा डीलरशिप के माध्यम से मारुति सुजुकी द्वारा बेचा जाता है। इस कार का इस साल की शुरुआत में फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया गया है।

Author Edited By Bhawanachaudhary Updated: June 7, 2020 12:08 PM
Maruti Suzuki discount offers, Maruti Suzuki discount, Maruti Suzuki cars disciunt offer, Maruti Ciaz discount, Maruti baleno discount, Maruti Ignis discount offer, Maruti XL6 discountयह मारुति की एक प्रीमियम हैचबैक कार है,

Maruti Suzuki Discount offers: भारत में कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण वाहनों की ब्रिकी पर अप्रैल महीनें से लगाम लगा हुआ है। जिसके चलते सभी वाहन निर्माता कंपनियां अपनी सेल्स में इजाफा करने के लिए भारी डिस्काउंट दे रही हैं। हाल ही में देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने नेक्सा डीलरशिप के माध्यम से बेची जानें वाली सभी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट की घोषणा की है। आइए बताते हैं ​कि कंपनी कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना फायदा दे रही है।

Maruti Suzuki: मारुति का यह एक एंट्री लेवल मॉडल है, जिसे नेक्सा डीलरशिप के माध्यम से मारुति सुजुकी द्वारा बेचा जाता है। इस कार का इस साल की शुरुआत में फेsसलिफ्ट वर्जन लॉन्च किया गया है। वर्तमान में यह कार एक पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, जिसमें मैनुअल और एएमटी दोनों गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया हैं। मारुति वर्तमान में इस कार पर 15,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और इसके सिग्मा वेरिएंट पर 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट की पेशकश कर रही है। इसके अलावा इस कार के डेल्टा, ज़ेटा और अल्फा वेरिएंट्स को 10,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट दी जा रही है।

Maruti Baleno: यह मारुति की एक प्रीमियम हैचबैक कार है, जो वर्तमान में केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। मारुति फिलहाल बलेनो के सिग्मा वेरिएंट पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा इसके डेल्टा, ज़ेटा और अल्फा वेरिएंट्स पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है।

Maruti Ciaz: यह मारुति की एक मिड-साइज़ सेडान कार है, जो भारत में Honda City, Hyundai Verna और Skoda Rapid जैसी कारों को टक्कर देती है। बता दें, अन्य कारों की ही तरह यह कार भी केवल पेट्रोल इंजन से लैस है। इसमें कंपनी ने 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया है, जो 5-स्पीड मैनुअल और 4-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ मौजूद है। फिलहाल इस कार के सिग्मा, डेल्टा, ज़ेटा वेरिएंट पर 10,000 रुपये का नकद डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें, Ciaz के अल्फा वेरिएंट पर कैश डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

Maruti XL6: मारुति Ertiga MPV वर्तमान में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। इस कार पर कंपनी 10,000 रुपये की छूट दे रही है जिसमें केवल एक्सचेंज बोनस शामिल है।

नोट: डिस्काउंट के बारे में दी गई जानकारी जगह और लोकेशन के हिसाब से भिन्न हो सकती हैं, इसकी अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीक डीलरशिप से संपर्क करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 देश में बढ़ी CNG गाड़ियों की डिमांड, Maruti ने बेची 1 लाख से ज्यादा कार, दो नए मॉडल को कंपनी जल्द करेगी लॉन्च! देखें ये खास रिपोर्ट
2 Hero Electric ने नई स्कीम के तहत फ्री में ग्राहक को दिया स्कूटर, इस योजना का लाभ उठाने के लिए आपको करने होंगे महज 2,999 रुपये खर्च!
3 Hyundai Venue फीमेल बायर्स को आ रही है पसंद! इस देश में 64 प्रतिशत से ज्यादा महिलाओं ने खरीदी यह SUV, जानें क्या है वजह
ये पढ़ा क्या?
X