scorecardresearch

Maruti और Hyundai की कार यहां मिलेगी आधी कीमत पर, पसंद न आने पर कर सकते हैं वापस

मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा बेस्ट एसयूवी में गिनी जाती है। droom वेबसाइट पर लिस्ट ये एसयूवी 2016 का मॉडल है जिसको 5,95,000 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

Maruti Suzuki, Hyundai, Second Hand Car,
हैचबैक कारों के सेगमेंट में हुंडई की आई20 बेस्ट सेलिंग कार है।

देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार मारुति और हुंडई की है। इन कंपनियों की कारों में भी सबसे ज्यादा हैचबैक और एसयूवी सेगमेंट की कार पंसद की जाती है। अगर आप नई एसयूवी खरीदते है तो इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 8 से 9 लाख रुपये से होती है। वहीं हैचबैक सेगमेंट में Hyundai की कारों की एक्स-शोरूम कीमत 6 लाख रुपये से होती है। कारों की कीमत ज्यादा होने की वजह से बहुत से लोग कार नहीं खरीद पाते। लेकिन ऐसे लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यहां आपको Maruti और Hyundai की ऐसी कारों की जानकारी देने वाले है जिन्हें आधी कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते है इसके बारे में…

मारुति सुजुकी Vitara Brezza – मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा बेस्ट एसयूवी में गिनी जाती है। droom वेबसाइट पर लिस्ट ये एसयूवी 2016 का मॉडल है जिसको 5,95,000 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। ये एसयूवी केवल 43 हजार किमी चली है। वहीं इस एसयूवी में आपको डीजल इंजन मिलेगा और अगर आप इसे खरीदते है तो इसके सेकेंड ओनर होंगे।

Hyundai i20 – हैचबैक कारों के सेगमेंट में हुंडई की आई20 बेस्ट सेलिंग कार है। अगर इस कार खरीदना चाहते है तो ये आपको केवल 3,60,000 लाख रुपये में मिल जाएगी। वहीं Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हुंडई आई20 कुल 82000 Km चली है और इसमें डीजल इंजन मिलेगा। अगर आप इसे खरीदते हैं तो इसके थर्ड ओनर होंगे।

मारुति सुजुकी Ertiga – मारुति सुजुकी की मल्टी पर्पज यूज में आने वाली Ertiga टूरिस्ट को काफी पसंद आती है। क्योंकि इस MPV में आपको 7 सीट ऑप्शन के साथ अच्छा-खासा बूट स्पेस मिलता है। Droom वेबसाइट पर लिस्ट इस एमपीवी को 7,61,915 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं ये एमपीवी कुल 27000 Km किमी चली है और इसमें डीजल इंजन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: केवल 13,836 हजार रुपये की EMI पर घर ले जाए Mahindra XUV 3OO, स्पोर्टी SUV में सनरुफ फीचर के साथ मिलेगी 20kmpl का माइलेज

droom वेबसाइट पर दी गई इन तीनों ही कारों को खरीदने के लिए आपको EMI का ऑप्शन मिलेगा। वहीं वेबसाइट का दावा है कि, व्हीकल पसंद नहीं आने पर आप इसे रिटर्न भी कर सकते है और कंपनी 100 फीसदी पेमेंट रिटर्न करेगी।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट