ताज़ा खबर
 

सिर्फ 3 लाख रुपये तक के खर्च में मिल रही Alto और Swift कार, डील की ये है डिटेल

ट्रूवैल्यु की वेबसाइट पर विजिट कर आप मारुति की कार को सस्ती से सस्ती कीमत में घर ले जा सकते हैं। इसके लिए कंपनी फाइनेंस का भी विकल्प देती है।

मारुति Alto कार। (फाइल फोटो) सोर्स-True Value Website

अगर आपके पास बजट नहीं है और कार खरीदने की सोच रहे हैं तो सेकेंड हैंड के विकल्प पर जोर देना चाहिए। सेकेंड हैंड के लिए आपको कई डिजिटल प्लेटफॉर्म मिल जाएंगे, जहां से सस्ती कीमत में कार ली जा सकती है।

ऐसा ही एक प्लेटफॉर्म ट्रूवैल्यु का है। ट्रूवैल्यु की वेबसाइट पर विजिट कर आप मारुति की कार को सस्ती से सस्ती कीमत में घर ले जा सकते हैं। इसके लिए कंपनी फाइनेंस का भी विकल्प देती है। आइए जानते हैं सस्ती कीमत की दो कार के बारे में, जिसे सिर्फ कुल 3 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

कौन सी है कार: मारुति की Alto LX कार को आप 1 लाख 50 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं। इस कार का रजिस्ट्रेशन शिमला में है। वहीं, इसे पहले ओनर द्वारा बेचा जा रहा है। साल 2012 मॉडल की इस कार का कलर ब्लैक है तो वहीं ट्रांसमिशन रेटिंग मैनुअल बताई गई है। इसी तरह, मारुति की एक कार Swift VXI भी है। इस कार को आप 1 लाख 45 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं।

इस कार का कलर व्हाइट है तो वहीं रजिस्ट्रेशन जूनागढ़ में हुआ है। कार का ट्रांसमिशन मैनुअल है तो वहीं मैन्युफैक्चरिंग साल 2010 है। कार करीब 56 हजार किलोमीटर चली है। कहने का मतलब ये है कि 3 लाख रुपये तक में आप एक साथ दो यूज्ड कार भी खरीद सकते हैं।

नई में कितनी है कीमत: अगर Alto के बेस वेरिएंट की बात करें तो कीमत 3 लाख रुपये से शुरू होती है। आपको यहां बता दें कि सीएनजी समेत Alto के कुल आठ वेरिएंट हैं। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 4 लाख 60 हजार रुपये से शुरू होती है। इसी तरह, बात करें Swift की तो बेस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 5 लाख 73 हजार रुपये है। इसके कुल 7 वेरिएंट हैं तो टॉप की कीमत 8 लाख 27 हजार रुपये के करीब है। (सिर्फ 4 लाख रुपये में मिल रही मारुति की कार, जानिए कितनी देनी होगी EMI)

सेकेंड हैंड खरीदने से पहले टिप्स: अगर आप सेकेंड हैंड कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो कुछ जरूरी टिप्स को फॉलो कर लें। सबसे पहली टिप्स कार के डॉक्युमेंट के वेरिफिकेशन से जुड़ा हुआ है। कार के डॉक्यमेंट सही होने की कंडीशन में आपकी राह आसान हो जाएगी। इसके अलावा टेस्ट ड्राइव और कार के डेंट आदि की भी जांच जरूरी है। (ये पढ़ें—सिर्फ 4 लाख रुपये के बजट में Mahindra Bolero घर ले जाने का मौका)

Next Stories
1 Mahindra Bolero: सिर्फ 50 हजार रुपये के बजट में ले जाएं घर, इतनी देनी होगी ईएमआई
2 कम बजट में आने वाली ये टॉप 3 बाइक देती हैं, 100 kmpl तक का माइलेज, देखें पूरी लिस्ट
3 देश के टॉप 3 स्कूटर, जो देते हैं 62 किलोमीटर तक की लंबी माइलेज
यह पढ़ा क्या?
X