ताज़ा खबर
 

Mahindra Tuv 300 प्लस का नया अवतार टेस्टिंग के दौरान आया नजर, नए फीचर्स के साथ बढ़ सकती है कीमत! जल्द होगा भारत में लॉन्च

बता दें, Mahindra Tuv 300 और Bolero ग्रामीण क्षेत्र मे लोगों को खूब पसंद आती है। वर्तमान में, Mahindra TUV 300 प्लस की कीमत 9.92 रुपये से 11.42 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच तय की गई है।

Mahindra TUV 300 भारत में मस्कुलर बॉडी और स्टेबिलिटी के लिए जानी जाती है,

Mahindra Tuv 300 Plus Facelift: देश की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा इन दिनों अपनी मिनी एसयूवी TUV 300 प्लस के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है। हाल ही में नई TUV 300 को टेस्टिंग के दौरान स्पोर्ट भी किया गया है। नई कार में वर्तमान मॉडल के मुकाबले कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। आइए बताते हैं TUV 300 प्लस के फेसलिफ्ट में मिलने कुछ खास फीचर्स के बारे में ।

डिजाइन: बता दें, महिंद्रा की टीयूवी 300 और बोलेरो ग्रामीण क्षेत्र मे लोगों को खूब पसंद आती है। वहीं जिस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, उसमें टीयूवी 300 के समान ही चेसिस मिलता है। हालांकि इसमें नई फ्रंट हेडलाइट्स,नई ग्रिल और एक नया बम्पर दिया जाएगा। इसके साथ ही इसके रियर-एंड को भी मामूली स्टाइलिंग अपडेट मिल सकता है। कार की तीसरी रॉ में दो साइड पंक्तियाँ वाला सिटिंग लेआउट मिलता है, जो बहुत ज्यादा आरामदायक नहीं है।

फीचर्स :TUV 300 फेसलिफ्ट भारत में मस्कुलर बॉडी और स्टेबिलिटी के लिए जानी जाती है, इस कार में ड्युअल-फ्रंट एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, कोलेपसिंग स्टीयरिंग कॉलम, इंट्रेंस बीम , डिजिटल इम्मोबिलाइज़र, ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, पैनिक ब्रेकिंग पर हैजार्ड लाइट दी जाती है। वहीं इस कार के टॉप स्पेक में लेदरट सीट और ऑडियो सिस्टम का भी विकल्प मिलता है। उम्मीद है इन फीचर्स के अलावा कंपनी इसमें नए फीचर्स को भी जोड़ सकती है।

इंजन : नई टीयूवी 300 प्लस को बीएस6 2.2लीटर mHawk डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। बता दें, यही इजंन वर्तमान मॉडल में भी देखने को मिलता है। यह इंजन 118 बीएचपी की पावर और 280 एनएम का टार्क जेनरेट करता है। वहीं इसमें ट्रांसमिशन के लिए 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है।

कीमत: TUV 300 प्लस फेसलिफ्ट की कीमत को लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन BS6 इंजन के साथ डिजाइन अपडेट मिलने के बाद कार की कीमत मौजूदा कार से अधिक होने की उम्मीद है। वर्तमान में, Mahindra TUV 300 प्लस की कीमत 9.92 रुपये से 11.42 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच तय की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Royal Enfield 650 Twins को टक्कर देने आ रही है Husqvarna 401 की दो नई बाइक्स, देखें कीमत, फीचर्स और लांचिंग की पूरी डिटेल
2 देश में 81% लोगों ने खरीदी 10 लाख रुपये से कम कीमत की कारें! महज 6% लोग खरीद सके 15 लाख रुपये से ज्यादा के वाहन, पढें पूरी रिपोर्ट
3 अब नहीं खरीद सेंकेगे Hero Duet स्कूटर, कंपनी ने किया डिस्क्ंटीन्यू! जानें क्या है वजह