ताज़ा खबर
 

Mahindra Thar एक बार फिर टेस्टिंग के दौरान आई नजर! जानें कीमत,फीचर्स और लांचिंग की पूरी डिटेल

इंजन की बात करें तो नई थार में BS6 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलने की संभावना है जो करीब 140hp की पावर प्रदान करेगा।

महिंद्रा थार का अपकमिंग मॉडल सॉफ्ट-टॉप और हार्ड-टॉप दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा।

Mahindra Thar : शान की सवारी कही जाने वाली महिंद्रा की सबसे प्रसिद्व सवारी THAR को एक बार फिर से भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है, कि थार का प्रोडक्शन वर्जन पूरी तरह से तैयार है। अभी तक कयासे लगाए जा रहे थे कि कंपनी इसे फरवरी में आयोजित होने वाले 2020 ऑटो एक्सपो में आधिकारिक तौर पर पेश करेगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ। और अब इस कार को कंपनी आने वाले कुछ दिनों में लॉन्च कर सकती है।

2020 महिंद्रा थार के जिस मॉडल को रोड-टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है वह इसका soft-top वेरिएंट है। इसमें 7 स्लेट ग्रिल,नए हेडलैम्प्स, फ्लेयर्ड व्हील और एक नया बम्पर दिया जाएगा। जिसमें इसके व्हील-आर्च माउंटेड टर्न इंडिकेटर हाउसिंग में एलईडी डीआरएल भी दिए जाएंगे। बता दें, महिंद्रा थार का अपकमिंग मॉडल सॉफ्ट-टॉप और हार्ड-टॉप दोनों वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। वहीं इसका टेस्ट म्यूल देखने में जीप रैंगलर से जुलता लग रहा है।

जिसमें इसकी बॉक्सी प्रोफाइल को देखा जा सकता है। इसके साथ ही इसके ऑफ-रोडर वर्जन में सॉफ्ट (तिरपाल) और हार्डटॉप रूफ दोनों का विकल्प उपलब्ध होगा। नई थार में इंटीरियर पूरी तरह से नया दिया जाएगा। जिसमें नए डैशबोर्ड लेआउट के साथ पहली बार एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करेगा।

इसके अलावा नई थार में रिवर्स कैमरा के लिए डिस्प्ले भी उपलब्ध होगा। इंजन की बात करें तो नई थार में BS6 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलने की संभावना है जो करीब 140hp की पावर प्रदान करेगा। हालांकि इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई ​है, कि इसके 2.2 लीटर mHawk को BS6 से अपडेट किया जाएगा या नहीं। कीमत की बात करें तो 2020 Mahindra Thar की कीमत करीब 10 लाख रुपये हो सकती है।

Next Stories
1 रेनो ने ‘मेड इन इंडिया’ Triber को साउथ अफ्रिका में किया लॉन्च, देखें भारत में ​कब होगी AMT वर्जन की एंट्री!
2 BS6 Renault Duster में मिलेगा Mercedes Benz का इंजन! कीमत होगी इतनी देखें क्या मिलेंगे फीचर्स ?
3 Royal Enfield Bullet से लेकर Classic तक खरीदने का शानदार मौका, कीमत महज 50,000 रुपये से शुरू! बची हैं कुछ ही यूनिट्स
Coronavirus LIVE:
X