ताज़ा खबर
 

‘ये थार मुझे दे दे ठाकुर’, नई Mahindra Thar के लिए फैंस ने शोले स्टाइल में बनाए Meme! आनंद महिंद्रा ने दिया तगड़ा रिएक्शन

नई Mahindra Thar को कंपनी आगामी 2 अक्टूबर को बाजार में आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच करेगी। कंपनी ने इस नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल के एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक कई बड़े बदलाव किए हैं। इसके अलावां इसमें नए और बेहतरीन फीचर्स को भी शामिल किया गया है। सबसे खास बात ये है कि इसके दूसरी पंक्ति में भी फ्रंट फेसिंग सीट्स दिए गए हैं।

Mahindra Thar meme, anand mahindra reaction on Mahindra Thar, Mahindra Thar price, Mahindra Thar featuresMahindra Thar को लेकर ट्वीटर पर फैंस ने ऐसे मीम तैयार किए हैं।

Anand Mahindra Meme: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लांच किया है। इस एसूयवी को फिलहाल प्रदर्शित मात्र ही किया गया है, लेकिन इससे पर्दा उठते ही इसको लेकर चर्चाओं का बाजार शुरू हो चुका है। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस नई थार को लेकर शोले स्टाइल में मीम बनाकर साझा किया है, जिसे देखकर कंपनी के महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने तगड़ा रिएक्शन दिया है।

दरअसल, ट्वीटर पर एक यूजर ने अपने रिप्लाई पोस्ट में लिखा कि, “ये थार मुझे दे दे ठाकुर”, जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने इस पोस्ट की तारीफ की और लोगों से कहा कि कोई इस पर एक विजुअल मीम तैयार करे। जिसके बाद एक यूजर ने शोले फिल्म के मशहूर सीन की तस्वीर को साझा करते हुए लिख कि “यह थार मुझे दे दे ठाकुर” इस मीम में संजीव कुमार की जगह पर आनंद महिंद्रा की तस्वीर को फोटोशॉप के माध्यम से लगाया गया था।

क्या था आनंद महिंद्रा का रिएक्शन: इस तस्वीर को देखकर आनंद महिंद्रा काफी प्रभावित हुए और उन्होनें लिखा कि “यह उनके पर्सनल अर्काइव में रखा जाएगा, हमारा गब्बर, मैं आ रहा हूं अपना हाथ वापस लेने”। इससे पहले आनंद महिंद्रा ने Mahindra Thar की तस्वीरों को साझा करते हुए ट्वीटर पर पोस्ट किया था कि Mahindra Thar को देखकर इंतजार करना मुश्किल है, यह SUV मुझे अभी मेरे गैराज में चाहिएं।

बता दें कि, Mahindra Thar को कंपनी आगामी 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर लांच करेगी। इस एसयूवी को कपंनी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ बाजार में पेश कर रही है। कंपनी ने इस नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल के एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक कई बड़े बदलाव किए हैं। इसके अलावां इसमें नए और बेहतरीन फीचर्स को भी शामिल किया गया है। सबसे खास बात ये है कि इसके दूसरी पंक्ति में भी फ्रंट फेसिंग सीट्स दिए गए हैं।

इसमें सर्कूलर हेडलाइट्स के साथ 7 स्लॉट ग्रिल, चंकी व्हील्स और बॉक्सी टेल लाइट दिया गया है। यह नई एसयूवी काफी हद तक Jeep Wrangler की याद दिलाता है, इसका ज्यादातर हिस्सा उससे ही मेल खाता है। सबसे खास बात ये है कि नई 2020 Mahindra Thar को नए लैडर फ्रेम चेचिस पर तैयार किया गया है और इसमें न सस्पेंशन भी दिया गया है। इसमें 18 इंच का ब्लैक एलॉय व्हील भी दिया गया है, हालांकि इसके बेस वैरिएंट में कंपनी ने 16 इंच का एलॉय व्हील प्रयोग किया है।

नई Mahindra Thar अब दो इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उपलब्ध होगी, जिसमें पेट्रोल और डीजल दोनों ही शामिल हैं। इसके पेट्रोल वर्जन में कंपनी ने 2.0-लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 152hp की दमदार पावर और 320Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसके डीजल वर्जन में कंपनी ने 2.2-लीटर की क्षमता का कंपनी का पारंपरिक mHawk डीजल इंजन का प्रयोग किया है जो कि 132hp की पावर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kia Sonet का कमाल, एक दिन में ही बुक हो गईं 6,523 SUV, इन खास फीचर्स के चलते लोग कर रहे हैं पसंद! पढें पूरी डिटेल
2 स्मार्टफोन के दाम में घर लाएं Hero Splendor और Bajaj CT 100 जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत महज 15,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें
3 इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के होंगे यह 8 बड़े फायदे! होगी पैसों की भारी बचत और मिलेगी सरकार मदद भी, पढें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X