scorecardresearch

Mahindra Scorpio N के लॉन्च से पहले जानें इस SUV में मिलने वाले नए फीचर्स और अपडेट की पूरी डिटेल

Mahindra Scorpio N में क्या होगा नया और खास जानें लॉन्च डेट के साथ हर नई अपडेट की पूरी डिटेल।

New Car Launch । Mahindra Scorpio N । Mahindra SUV
Mahindra Scorpio N को पसंद करते हैं और इसे खरीदना चाहते हैं तो यहां पढ़ें लॉन्च से पहले पूरी डिटेल। (फोटो- MAHINDRA)

महिंद्रा अपनी पॉपुलर एसयूवी महिंद्रा स्कॉर्पियो का नया अवतार 27 जून 2022 को लॉन्च करने वाली है जिसे कंपनी ने महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) नाम दिया है। महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को लॉन्च करने से पहले ही कंपनी ने इस एसयूवी के फीचर्स और इंटीरियर की काफी जानकारी पब्लिक कर दी है।

इस जानकारी के मुताबिक ये महिंद्रा स्कॉर्पियो मौजूद स्कॉर्पियो से न सिर्फ डिजाइन के मामले में अलग होने वाली है बल्कि इसमें नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को भी जोड़ा गया है। अगर आप भी इस महिंद्रा स्कॉर्पियो एन का इंतजार कर रहे हैं तो यहां जान सकते हैं इस इस कार में मिलने वाले नए फीचर्स और अपडेट की पूरी डिटेल।

महिंद्रा स्कॉर्पियो को पसंद करने वाले ज्यादातर लोगों की मांग इस एसयूवी में सनरूप दिए जाने की थी जिसके बाद इस नई स्कॉर्पियो एन में कंपनी एक सनरूफ दे रही है। महिंद्रा थार की तरह इस एसयूवी में भी 4×4 फीचर्स दिए जाने की मांग थी जिसे देखते हुए कंपनी नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में ये फीचर दे रही है।

इंटीरियर को और आकर्षक बनाने के लिए इस एसयूवी में एक बड़े साइज का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट दिए जाने की ख़बर है जिसका साइज 10.25 इंच होगा। इस टचस्क्रीन के साथ कंपनी एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले, कनेक्ट कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स को दिया जाएगा।

(ये भी पढ़ेंसबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा सुरक्षित टॉप 3 कार, जिन्हें मिली है Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग)

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को यंग जनरेशन के लिए एडवांस बनाते हुए कंपनी इसमें 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देने के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के लिए 6 स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर भी देगी।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

स्कॉर्पियो के ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और मजेदार बनाने के लिए कंपनी इसमें कुछ नए ड्राइविंग मोड देने वाली है हालांकि ये ड्राइविंग मोड कौन से होंने इस बात का खुलासा इस एसयूवी के लॉन्च पर ही होगा।

महिंद्रा ने अपनी एक्सयूवी 700 और एक्सयूवी 300 पर नये लोगो की बैजिंग की है जो इस महिंद्रा स्कॉर्पियो के ऊपर भी लगाई जाएगी। इसमें कार के फ्रंट ग्रिल में और रियर साइड में महिंद्रा का नया लोगो लगाया जाएगा।

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन में कंपनी एक्सयूवी 700 में लगाए गए यूनिक टर्न इंडिकेटर को लगाया जाएगा साथ ही नए डिजाइन वाले हेड लैंप और फॉग लैंप को भी बंपर से जोड़ा जाएगा।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X