ताज़ा खबर
 

अब मनचाहे ढंग से मॉडिफाई करा सकेंगे Mahindra Scorpio और Bolero जैसी एसयूवी! कंपनी ने लांच की यह खास सर्विस

कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में Mahindra Thar के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को पेश किया है, जिसे आगामी 2 अक्टूबर को बिक्री के लिए लांच किया जाएगाद्ध। इसके अलावां Mahindra Scorpio और Bolero अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग एसयूवी वाहनों में से एक हैं।

Mahindra Scorpio modified, mahindra thar modification, mahindra bolero modification, mahindra scorpio customisationMahindra Scorpio और Bolero अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग एसयूवी वाहनों में से एक हैं।

Mahindra Modification Service: भारतीय बाजार में व्हीकल मॉडिफिकेशन का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ज्यादातर लोग नए वाहन को खरीदने के बाद उसमें ऑफ्टर मार्केट एक्सेसरीज इत्यादि का प्रयोग कर अपने वाहन को मॉडिफाई करते हैं। अब देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra ने अपने ग्राहकों के लिए खास कस्टमाइजेशन प्रोग्राम और वेबसाइट लांच की है। जिसके माध्यम से ग्राहक अपने पसंद के अनुसार मनचाहे ढंग से Mahindra Scorpio और Bolero जैसी एसयूवी को कस्टमाइज करवा सकते हैं।

महिंद्रा ने नया आधिकारिक वेबसाइट लांच किया है, जिसके माध्यम से ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार अपनी स्कॉर्पियो, बेलेरो और थार जैसी एसयूवी को मॉडिफाई करवा सकते हैं। फिलहाल यह कस्टमाइजेशन प्रोग्राम केवल इन्ही तीनों वाहनों के लिए उपलब्ध है। कंपनी के इस वेबसाइट पर अलग अलग तरह के कस्टमाइजेशन पैकेज उपलब्ध हैं, जिनमें से किसी एक का चुनाव ग्राहक द्वारा किया जा सकता है।

यह Mahindra Thar की बात करें तो इस एसयूवी के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को कंपनी ने हाल ही में पेश किया है। इसके कस्टमाइजेशन के लिए एडवेंचर (हार्ड टॉप, ओपेन टॉप और सॉफ्ट टॉप) का विकल्प दे रही है। इसके अलावां इसमें थार बिशन, थार बगी, थार मिडनाइट और थार डेब्रेक जैसे पैकेज उपलब्ध हैं। इन पैकेज में से किसी भी एक का चुनाव किया जा सकता है।

वहीं Mahindra Scorpio और Bolero के लिए भी अलग अलग मॉडफिकेशन पैकेज है। स्कॉर्पियो के लिए कुल चार पैकेज शामिल हैं, जिसमें डॉर्कहोर्स, लाइफस्टाइल, माउंटेनियर और एक्सट्रीम शामिल है। इसके अलावां महिंद्रा बोलेरो के लिए एटिट्यूड, स्टींगर, क्सूसिव और लिमिटेड एडिशन का पैकेज शामिल हैं।

कंपनी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार जिन ग्राहकों को अपने वाहन को कस्टमाइज करवाना हैं उन्हें अपने वाहन को मुंबई स्थित ब्रांड स्टूडियो में लाना होगा। इसके अलावां लॉजिस्टिक्स के लिए ग्राहक कंपनी के सेल्स और मार्केटिंग टीम से भी संपर्क कर सकते हैं। इन एसयूवी वाहनों को वाहनों की खरीददारी के और रजिस्ट्रेशन के बाद यहां के स्टूडियो में लाया जाएगा।

पुराने वाहन को भी करा सकते हैं मॉडिफाई: इसके अलावां यह सुविधा उन ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है, जिनके पास पहले से ही यह चुनिंदा मॉडल उपलब्ध है। वो अपनी स्कॉर्पियो, बोलेरो या थार को कस्टमाइज और मॉडिफाई करवा सकते हैं। हालांकि इस कस्टमाजेशन के पहले वाहनों को फिटनेस टेस्ट को पास करना होगा और यह कन्फर्म करना होगा कि मैकेनिकली वाहन पूरी तरह से फिट हैं। फिलहाल कंपनी इन्हीं तीन मॉडलों के कस्टमाजेशन की सुविधा दे रही है, जल्द ही यह सुविधा अन्य मॉडलों के लिए भी शुरू की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Fastest Bikes: Bajaj से लेकर Suzuki तक की फास्ट स्पोर्ट बाइक्स! स्पीड 150Kmph और कीमत 2 लाख से कम
2 BMW से लेकर Land Rover तक, इन खास ब्लू कलर की लग्जरी कारों में सफर करते हैं आदित्य ठाकरे! कीमत है इतनी
3 Bajaj की बाइक से किसान निकाल रहे थे मक्के के दाने! आनंद महिंद्रा को भी नहीं हुआ भरोसा, इम्प्रेस हो शेयर किया VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X