ताज़ा खबर
 

लॉकडाउन के बीच Mahindra ने की ऑफर्स की बरसात! बिना पैसे दिए खरीदें SUV और अगले साल से दें EMI

Mahindra ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Bolero और Scorpio को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। इनका परफॉर्मेंस पहले से और भी बेहतर हो गया है।

Mahindra कोरोना वरियर्स के लिए खास ऑफर्स दे रही है।

Mahindra Buy Now Pay Later Scheme: कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते देश भर में लॉकडाउन लागू किया गया है। इसका सीधा असर वाहनों की बिक्री पर देखने को मिला है, बीते महीनों में कंपनियों ने एक भी यात्री वाहनों की बिक्री नहीं की है। ऐसे में अब जब लॉकडाउन में ढील मिली है और डीलरशिप धीमें धीमें खुलने लगे हैं तो वाहन कंपनियां अपने ग्राहकों को ढ़ेर सारे ऑफर्स दे रहे हैं। प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra भी अपने ग्राहकों के लिए खास फाइनेंस स्कीम लेकर आया है, जिसके तहत इस समय गाड़ी खरीदने पर आपको अगले साल 2021 से कार की मासिक किश्त (EMI) देनी होगी।

Mahindra ने एक नई फाइनेंस स्कीम ‘Own Now, Pay In 2021’ लांच की है। इस स्कीम के तहत ग्राहकों के वाहन खरीदने की सुविधा को और भी बेहतर बनाया जाएगा, ताकि इस कठिन परिस्थिति में भी लोग वाहन खरीद सकें। कंपनी अपने वाहनों की खरीद पर मासिक किश्त से लेकर वाहन फाइनेंस तक के कई अलग अलग ऑफर्स दे रही है।

कोरोना वरियर्स के लिए कंपनी ने खास स्कीम की पेश्कस की है। डॉक्टर्स, पुलिसकर्मी और अन्य एसेंसियल सर्विस प्रोवाइडर्स (ESPs) को अतिरिक्त छूट दिए जा रहे हैं। कंपनी डॉक्टर्स को महज 50 प्रतिशत की प्रोसेसिंग फीस के साथ बाय नॉउ पे लेटर सर्विस भी दे रही है। इसके अलावा कंपनी एक अन्य स्कीम के तहत वाहनों की खरीद पर 90 दिन के बाद EMI जमा करने की भी सुविधा दे रही है।

बिना पैसे दिए खरीदें गाड़ी: महिलाओं के लिए Mahindra ने एक खास फाइनेंस स्कीम लांच की है। इसके लिए कंपनी 100 प्रतिशत ऑनरोड फाइनेंस दे रही है। यानी की गाड़ी की पूरी कीमत को ही फाइनेंस किया जाएगा। इसके अलावा 8 साल तक के लिए लोन की भी सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। इस स्कीम में कंपनी की कुछ खास शर्तें भी शामिल हैं।

एसेंसियल सर्विस प्रोवाइडर्स के लिए कंपनी अपनी मशहूर BS6 Bolero पिक-अप की खरीद पर छूट दे रही है। BS4 मॉडल की मासिक किश्त में ही आप BS6 मॉडल की खरीद सकते हैं। कंपनी ने हाल ही में बाजार में अपनी नई Bolero और Scorpio को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। इनका परफॉर्मेंस पहले से और भी बेहतर हो गया है।

ऑनलाइन बुक करें गाड़ी: कंपनी ने ऑनलाइन बुकिंग सर्विस भी शुरू कर दी है, जिसकी मदद से आप बेहद ही आसानी से अपनी पसंद की एसयूवी का चुनाव कर सकते हैं। डिजिटल तरीके से ही आप अपने दस्तावेजों को भी जमा कर सकते हैं। गाड़ी की खरीद प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपके नजदीकी डीलरशिप द्वारा आपसे संपर्क किया जाएगा और वाहन की डिलीवरी संबंधी जानकारी दी जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mahindra Thar में लगाया ट्रेन का हॉर्न! कीमत है पूरे 1 लाख रुपये, VIDEO में जानें क्या है इसमें खास
2 Royal Enfield की इन बाइक्स में आई यह तकनीकी खराबी! कंपनी ने वापस मंगवाए 15,000 से ज्यादा यूनिट्स, जानें क्या है वजह
3 Maruti Suzuki की 125 करोड़ रुपये की गाड़ियां हुई बेकार, लॉकडाउन में BS4 स्टॉक नहीं बिकने से हुआ भारी नुकसान!