Mahindra अपनी गाड़ियों पर दे रही है खास डिस्काउंट,100% लोन के साथ 2021 से EMI शुरू करने का विकल्प भी शामिल! जानें डिटेल

Own Now, Pay in 2021 स्कीम के तहत ग्राहकों को आज कार खरीदने और अगले साल से ईएमआई भुगतान शुरू करने की अनुमति दी जाती है। यानी आप आज ही महिंद्रा की कार सिर्फ डाउनपेमेंट पर खरीद सकते हैं। वहीं आपको ईएमआई 2021 से देनी होगी।

Mahindra is offering discount for covid workers
इसके अलावा डॉक्टर को लोन की प्रोसेसिंग फीस पर 50 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है।

Mahindra Car Discount for Covid Workers: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा लॉकडाउन के बाद ब्रिकी में इजाफा करने के लिए वाहनों को कस्टमाइज्ड पैकेज के साथ पेश कर रही है। हाल ही में कंपनी ने ग्राहकों के लिए कई फाइनेंस स्कीम की पेशकश की है। जिसमें कम ईएमआई से लेकर जीरो डाउनपेमेंट तक की सुविधा उपलब्ध है। फिलहाल आपको बता दें, महिंद्रा COVID-19 फ्रंटलाइन वर्कर पुलिसकर्मी, मीडिया पेशेवर, पैरामेडिक्स, सरकारी अधिकारी, एयरलाइंस, रेलवे आदि को अपनी सभी गाड़ियों पर 65,000 रुपये का अधिक डिस्काउंट दे रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी द्वारा शुरू की गई फाइनेंस योजना और डिस्काउंट देश में सभी अधिकृत महिंद्रा डीलरशिप पर उपलब्ध हैं। जहां तक ऑफर्स की बात है, तो इनमें अब कार खरीदने और 2021 से भुगतान करने का विकल्प भी शामिल किया गया है। कुछ मामलों में कार की ऑन-रोड कीमत पर 100 फीसदी फाइनेंस मुहैया कराया जाएगा। इसके अलावा लोन अवधि को आठ साल के लिए बढ़ाने के साथ कार खरीदने के बाद 90 दिनों की ईएमआई पर भी छूट दी जा रही है। इसके अलावा यदि आप डॉक्टर का लोन की प्रोसेसिंग फीस पर 50 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है।

फ्रंटलाइन केयरटेकर्स के लिए वित्त योजनाओं के बारे में बोलते हुए कंपनी के सीईओ वीजय नाकरा ने कहा कि” इन पहलों के माध्यम से महिंद्रा फ्रंटलाइन वर्कर्स को  कर कंपनी काफी खुश है क्योंकि इन लोगों ने इस महामारी की स्थिति के दौरान भी अथक परिश्रम किया है।” भारत में बीते कुछ महीनों में कोरोना वायरस महामारी के कारण हुई तालाबंदी से ऑटोमोबाइल क्षेत्रों की बिक्री में भारी गिरावट आई है। जिसे दोबारा से पटरी पर लाने के लिए वाहन निर्माता कंपनियां नई स्कीम पेश कर रही हैं। महिंद्रा ने भी विभिन्न लोन संस्थानों के माध्यम से नई योजनाएं पेश की हैं। जिसमें हर तरह के ग्राहकों को राहत देने की कोशिश की गई है।

इस स्कीम के अलावा आप महिंद्रा की कार को खरीदने पर आठ वर्षों तक का लोन भी ले सकते हैं, जो ईएमआई राशि को काफी कम करने में मदद करेगा। वहीं इस योजना के तहत ग्राहक अपनी ऋण राशि पर 7.75 प्रतिशत के रूप में ब्याज दर का भुगतान भी कर सकते हैं। इस स्कीम में बीच कंपनी चुनिंदा मॉडलों पर टैक्सियों के लिए भी लोन मुहैया करा रही है

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट