Mahindra इस SUV पर दे रही 2.5 लाख तक का डिस्काउंट, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल

अगर आप एक एसयूवी खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो उससे पहले जान लेंज Mahindra की इस SUV पर मिलने वाले 2.5 लाख रुपये के डिस्काउंट की पूरी डिटेल।

Mahindra XUV500
सनरूफ वाली इस SUV पर महिंद्रा दे रही 2.5 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट, जानें पूरी डिटेल। (फोटो- MAHINDRA)

देश में शुरू हो चुके फेस्टिव सीजन में होंडा और मारूति के बाद प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने भी अपनी चुनिंदा कारों पर बंपर डिस्काउंट देने की घोषणा की है।

महिंद्रा की तरफ से जारी किया गया है डिस्काउंट 30 सितंबर 2021 तक ही मान्य है। साथ ही ये डिस्काउंट देश के अलग-अलग शहरों में डीलरशिप पर कारों की उपलब्धता और अन्य कारकों पर निर्भर होगा।

अगर आप भी इस डिस्काउंट ऑफर में महिंद्रा की कार खरीदना चाहते हैं तो इसकी पूरी जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर पूरी डिटेल ले सकते हैं।

डिस्काउंट ऑफर की पूरी डिटेल जानने के बाद अब जान लीजिए कि महिंद्रा की किस कार पर मिल रहा है 2.5 लाख का डिस्काउंट और क्या हैं उसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

महिंद्रा अपनी प्रीमियम एसयूवी एक्सयूवी 500 पर 2.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें कंपनी 2 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दे रही है।

इसके साथ ही 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 6,500 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भई शामिल है। महिंद्रा एक्यूवी 500 पर मिलने वाले डिस्काउंट की पूरी डिटेल जानने के बाद अब जान लेते हैं इस एसयूवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल।

Mahindra XUV500: महिंद्रा एक्सयूवी 500 एक शानदार डिजाइन वाली एसयूवी है जिसको कंपनी ने छह वेरिएंट में बाजार में उतारा है।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

इस कार में कंपनी ने 2.2 लीटर क्षमता वाला 2197 सीसी का डीजल इंजन दिया है। यह इंजन 155 पीएस की पावर और 360 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ कंपनी ने दिया है 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स का विकल्प।

(ये भी पढ़ेंMaruti Vitara Brezza या Hyundai Venue, कौन है कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स वाली कॉम्पैक्ट SUV, पढ़ें रिपोर्ट)

एसयूवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको मिलता है सनरूफ का प्रीमियम फीचर जिसके साथ 7.0 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्ट के साथ कनेक्ट होगा।

इसके साथ ही कार में टायर प्रेशनर मॉनिटरिंग सिस्टम, छह एयरबैग्स, क्रूज कंट्रोल, ईबीडी, एबीएस, हिल होल्ड, 6 तरीके से एडजस्ट होने वाली ड्राइवर सीट जैसे फीचर दिए गए हैं।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये एसयूवी 15.1 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसकी शुरुआती कीमत 14.22 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 20.07 लाख रुपये हो जाती है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।