ताज़ा खबर
 

Mahindra के MD पवन गोयनका ने 26 साल में खरीदी अपनी पहली गाड़ी! आनंद महिंद्रा ने कहा ‘गुड च्वॉइस’

Mahindra XUV300 को कंपनी ने बीते फरवरी 2019 में पहली बार लांच किया था। थोड़े ही समय में ये एसयूवी काफी मशहूर हो गई और आज ये अपने सेग्मेंट की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एसयूवी बन चुकी है।

पवन गोयनका अपने परिवार के साथ तस्वीर खींचवाते हुए।

Pawan Goenka’s Mahindra XUV300: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रबंध निदेशक पवन गोयनका ने 26 वर्षों के बाद अपने जीवन की पहली गाड़ी खरीदी है। पवन गोयनका ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्वीटर पर अपने परिवार के साथ नई Mahindra XUV300 AMT की तस्वीर साझा की है। जिस पर कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उन्हें बधाई देते हुए कहा है ‘गुड च्वॉइस’।

पवन गोयनका ने ट्वीटर पर अपनी नई गाड़ी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ‘गणेश चतुर्थी के इस शुभ दिन पर, 26 वर्ष में हमारी पहली कार हमें डिलीवर हुई है। यह MahindraXUV300 है। मैंने कंपनी के एमडी के रूप में कई बार एक्सयूवी 300 को ड्राइव किया है लेकिन आज एक ग्राहक और मालिक के रूप में ड्राइविंग का एक अलग उत्साह था।’

बता दें कि, पवन गोयनका कंपनी के प्रबंध निदेशक हैं और ​उन्हें भी कंपनी की तरफ से सुविधा के तौर पर गाड़ियां मिलती रही होंगी। शायद यही कारण है कि उन्हें कभी अपनी कार खरीदने की जरूरत न पड़ी हो। लेकिन आज 26 वर्षों के बाद उन्होनें अपनी पहली गाड़ी खरीदी है, जिसे लेकर उनमें काफी उत्साह देखने को मिला है।

बता दें कि, Mahindra XUV300 को कंपनी ने बीते फरवरी 2019 में पहली बार लांच किया था। थोड़े ही समय में ये एसयूवी काफी मशहूर हो गई और आज ये अपने सेग्मेंट की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एसयूवी बन चुकी है। कंपनी ने इसके पेट्रोल वर्जन में 1.2 लीटर की क्षमता का टर्बो चार्ज इंजन प्रयोग किया है वहीं इसके डीजल वर्जन में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन शामिल किया गया है। इसकी कीमत 8.1 लाख रुपये से लेकर 12.69 लाख रुपये तक है।

Next Stories
1 लांच से पहले ही Maruti S-Presso की डिटेल हुई लीक, महज 3.30 लाख रुपये में 4 वैरिएंट के साथ हो सकती है पेश!
2 Toyota Yaris डुअल टोन और 6 नए फीचर्स के साथ हुई लांच, देती है 17 Kmpl का माइलेज! कीमत है बस इतनी
3 Kia Seltos के बाद कंपनी ला रही है 11 सीटों वाली Carnival एमपीवी, देगी Toyota Innova को टक्कर
ये पढ़ा क्या?
X