ताज़ा खबर
 

Mahindra Scorpio से लेकर Bolero तक अब घर बैठें खरीदें कंपनी की सभी गाड़ियां, ‘own online’ प्लेटफार्म पर मिलेगी सभी डिटेल!

बता दें, महिंद्रा भारतीय बाजार में आने वाले कुछ महीनों में नई Scorpio, Xuv300, Xuv500 और Thar को लॉन्च करने जा रही है, और इन गाड़ियों की मार्केट में काफी डिमांड है।

Mahindra And Mahindra, Mahindra Announce 'own online' platform, Mahindra announces four-step 'Own-Online' platform for car-buying needs, Mahindra Scorpio, Mahindra Thar, 2020 Mahindra Scorpio, 2020 mahindra thar, upcoming cars of mahindraकंपनी के अनुसार यह पूरी प्रक्रिया सिर्फ चार चरणों में पूरी होती है।

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शुक्रवार को कोरोना संकट में ग्राहकों के लिए ‘Own-Online’ प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की घोषणा की। कंपनी के पोर्टफोलियो में मौजूद सभी प्रोडक्ट अब इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं, जहां आप अपनी पसंद की कार चुनकर 24X7 कभी भी बुकिंग कर सकते हैं। बता दें, इससे पहले हुंडई और मारुति जैसी गाड़ियां भी ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस तरह के प्लेटफॉर्म को लॉन्च कर चुकी है।

बता दें, इस पर आप फाइनेंस, मॉडल और वैरिएंट की डिटेल, कार इंश्योरेंस चुनकर डाउनपेमेंट का भुगतान कर अपने पसंदीदा स्थान पर संपर्क रहित डिलीवरी भी ले सकते हैं। कंपनी के अनुसार यह पूरी प्रक्रिया सिर्फ चार चरणों में पूरी होती है और इसके जरिए खरीदारों की सुविधा में इजाफा होगा। बता दें, महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ वीजय नाकरा ने कहा, ” कि यह लोगों तक उनकी पसंद की कार पहुंचाने का बेहद ही आसान और सुविधाजनक तरीका है। इसे पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट रखा गया है। इसमें डीलरों द्वारा दी जाने वाली ऑन-रोड और भुगतान कीमत का पूरा ब्योरा दिया गया है। जिसमें पंजीकरण, सड़क कर, बीमा आदि की पूरी राशि और छूट व ऑफ़र जैसे लाभ भी शामिल हैं।

कंपनी की तरफ से बताया गया है कि इस प्लेटफार्म का विस्तार 270 से अधिक डीलरों और 900 टचपॉइंट के अपने अखिल भारतीय नेटवर्क को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर एकीकृत किया गया है। बता दें, महिंद्रा भारतीय बाजार में आने वाले कुछ महीनों में स्कॉर्पियो, एक्सयूवी 300, एक्सयूवी 500 और थार को लॉन्च करने जा रही है, और इन गाड़ियों की मार्केट में काफी डिमांड है।

देश में कोरोना वायरस बीमारी अपने पैर पसार चुकी है, इससे अब तक 50,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं हजारों लोगों की जान भी जा चुकी है। देश में पिछले 1 महीने से ज्यादा समय से लॉकडाउन है, और इसे अर्थव्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ गई है। हालांकि आने वाले समय में देखना होगा कि इस प्लेटफार्म से वाहन कंपनियें को कुछ राहत मिलती है या नहीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hyundai ने ग्राहकों के लिए लॉन्च की 5 अनोखी फाइनेंस स्कीम,100 प्रतिशत तक की ऑन-रोड फाइनेंस सुविधा का उठा सकते हैं लाभ
2 Hero Splendor और HF Delux पर कंपनी दे रही है 10,000 रुपये का डिस्काउंट, महज 200 रुपये की रिफंडेबल राशि पर कर सकते हैं बुक!
3 Royal Enfield Interceptor 650 के इस मॉडिफाई वर्जन ‘Tamraj’ के इंटरनेट पर हो रहे खूब चर्चे, करीब 2 लाख रुपये में हुई तैयार! पढ़ें पूरी डिटेल
ये पढ़ा क्या?
X