ताज़ा खबर
 

Mahindra की गाड़ियों के स्पेयर पार्ट्स अब ऑनलाइन है उपलब्ध, कंपनी ने लांच की नई वेबसाइट

ज्यादातर लोगों को अपने वाहनों के लिए ओरिजनल स्पेयर पार्ट्स खरीदने में दिक्कत होती है। लेकिन महिंद्रा द्वारा शुरू की गई इस योजना से ग्राहकों को सही कीमत में कंपनी के ओरिजनल स्पेयर पार्ट्स खरीदने की सुविधा मिलेगी।

Mahindra genuine spare parts, Mahindra genuine spares onile, m2all, Mahindra genuine spare parts, mahindra spare parts with low price, mahindra cheap spare partsMahindra की इस ​आधिकारिक वेबसाइट पर आप ओरिजनल स्पेयर पार्ट्स खरीद सकते हैं। (Photo- Official)

Mahindra Spare Parts Online: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपने ग्राहकों के लिए एक विशेष सुविधा लेकर आई है। यदि आप भी महिंद्रा के किसी वाहन के मालिक हैं और आपको भी अपनी गाड़ी के स्पेयर पार्ट्स को खरीदने में परेशानी होती है तो अब आप कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन स्पेयर पार्ट्स खरीद सकते हैं।

कंपनी अपने आधिकारिक वेबसाइट ‘M2ALL.com’ के जरिए ओजिनल स्पेयर पार्ट्स की बिक्री कर रही है। इस वेबसाइट पर महिंद्रा के सभी गाड़ियों के स्पेयर पार्ट्स वाजिब कीमत पर उपलब्ध हैं। इससे ग्राहकों को विशेष फायदा होगा वो सही कीमत पर महिंद्रा के ओरिजनल स्पेयर पार्ट्स खरीद सकेंगे। वेबसाइट पर कंपनी ने निजी और कमर्शियल दोनों तरह के वाहनों के स्पेयर पार्ट्स को उपलब्ध कराया है।

इस योजना के अन्तर्गत फिलहाल देश के 20 शहरों को शामिल किया गया है। जहां पर कंपनी के स्पेयर पार्ट्स की होम डिलिवरी भी की जाएगी। इस वेबाइट पर सभी स्पेयर पार्ट्स की तस्वीरें, फीचर्स और अन्य तकनीकी जानकारी के साथ उनके दाम भी दिए गए है। ज्यादातर लोगों को अपने गाड़ियों को सर्विस इत्यादि करवाने के दौरान ओरिजनल स्पेयर पार्ट्स नहीं मिल पाते हैं। जिसकी वजह से उन्हें बाजार से लोकल क्वालिटी के स्पेयर पार्ट्स खरीदने पड़ते हैं।

लेकिन महिंद्रा की इस नई योजना से ऐसे लोगों को अब परेशान नहीं होना पड़ेगा। इस वेबसाइट पर कंपनी 24×7 चैट की भी सुविधा उपलब्ध करा रही है। जिससे ग्राहक अपने जरूरत के अनुसार गाड़ी और स्पेयर पार्ट्स से संबधित सवाल जवाब कर सकते हैं। इस चैट पर ग्राहक कंपनी के आधिकारिक कस्टमर केयर से सीधे जुड़ सकेंगे। इसके लिए कंपनी ने एक बैक अप सपोर्ट टीम भी तैयार किया है। फिलहाल कंपनी ने अपने इस वेबसाइट पर 1,000 से ज्यादा स्पेयर पार्ट्स को लिस्टेड किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hyundai Venue होगा ‘QXi’ कोडनेम वाली कॉम्पैक्ट SUV का नाम, 17 को उठेगा पर्दा
2 Royal Enfield Bullet Trials: ‘जॉनी ब्रिटेन’ की याद में लॉन्च हुई है यह खास बुलेट, साइलेंसर के अलावा ये बातें भी है खास
3 Tata Hexa से लेकर Nexon तक इन गाड़ियों पर मिल रहा है 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट
आज का राशिफल
X