ताज़ा खबर
 

Mahindra ने त्योहारी सीजन में लांच किया Bolero Power+ स्पेशल एडिशन, महज 1,000 लोगों को मिलेगी ये गाड़ी

Mahindra Bolero देश भर में काफी मशहूर है और अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में से एक है। अब तक कंपनी ने इसके 12 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है।

Author Published on: October 10, 2019 12:06 PM
Mahindra Bolero Power+ में कंपनी ने कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं।

Mahindra Bolero Power+ Special Edition: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने घरेलु बाजार में इस त्योहारी सीजन के मौके पर अपनी मशहूर गाड़ी Bolero का नया Power+ स्पेशल एडिशन लांच किया है। ये एडिशन Bolero के सभी वैरिएंट में उपलब्ध है। इसकी कीमत 7.85 लाख रुपये से लेकर 8.86 लाख रुपये तय की गई है। ये नया स्पेशन एडिशन मौजूदा रेगुलर मॉडल के मुकाबले तकरीबन 22,000 रुपये महंगा है।

बता दें कि, कंपनी इस Power+ स्पेशल एडिशन के केवल 1,000 यूनिट्स की बिक्री करेगी और ये बाजार में स्टॉक रहने तक ही उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन में कुछ नए फीचर्स को शामिल किया है जो कि इसे रेगुलर मॉडल से बेहतर बनाते हैं। इसमें स्पेशल एडिशन डिकेल्स दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें स्पेशल एडिशन सीट कवर्स, कारपेट मैट, स्कफ प्लेट, नए स्टीयरिंग व्हील, नया फ्रंट बंपर और स्टॉप लैंप के साथ स्पॉयलर मिल रहा है।

इसके अलावा इसके वैरिएंट के फीचर्स के अन्य कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। तकनीकी रूप से भी नए Bolero Power+ में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है। इसमें कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का mHawkD70 डीजल इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 70 bhp की पावर और 195 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स को शामिल​ किया गया है।

Mahindra ने बीते जुलाई महीने में घोषणा की थी कि Bolero को नए BS6 मानक वाले इंजन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी इस नए इंजन वाले बोलेरो को आगले साल तक बिक्री के लिए पेश कर सकती है। बता दें कि, Mahindra Bolero देश भर में काफी मशहूर है और अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में से एक है। अब तक कंपनी ने इसके 12 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Jawa फैंस के लिए खुशखबरी: कंपनी ने लांच की नई बाइक, तत्काल मिलेगी डिलीवरी! Royal Enfield को देगी टक्कर
2 New Traffic Rule: सावधान! पुराने टायरों पर भी कट रहा है चालान, जानें कितने किलोमीटर के बाद बदलें गाड़ी का टायर
3 Tata Tigor इलेक्ट्रिक का एक्सटेंडेड वर्जन हुआ लांच, सिंगल चार्ज में चलेगी 213km! कीमत है इतनी